छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: गोलमुरी टुइलाडुंगरी टीओपी के सामने ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दक्षराज प्रधान की मौत हो गई। वह टाटा मोटर्स में बाई सिक्स कर्मचारी थे। 48 वर्षीय दक्षराज टुइलाडुंगरी बी ब्लाक के रहने वाले थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टुइलाडुंगरी टीओपी के ठीक सामने मुख्य सड़क पर ट्रेलर वाहन खड़ा था। इसे देख दक्षराज ने किनारे से निकलने की कोशिश की। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन समेत भाग निकला। दुर्घटना के बाद विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दी। इससे आधे घंटे तक बर्मामाइंस से साकची की ओर जाने वाली सड़क बाधित रही। सूचना पर गोलमुरी, साकची और बर्मामाइंस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सड़क पर भारी वाहनों की पार्किंग होती है जिससे यहां हमेशा हादसा होता है। भीड़ को पुलिस अधिकारियों ने समझा-बुझा शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

दक्षराज की दो बेटियां हैैं। एक बेटी कॉलेज में तो दूसरी स्कूल में पढ़ाई करती है। सात वर्ष का एक मूकबधिर बेटा है। दक्षराज का छोटा भाई सत्यराज प्रधान ड्राइविंग का काम करता है। घटना के बाद घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

भारी वाहन के कारण हुआ हादसा

लोगों ने बताया कि टुइलाडुंगरी टीओपी के ठीक सामने मुख्य सड़क पर हमेशा गाडि़यां लगी रहती हैं। पुलिस इन्हें हटाना वाजिब नहीं समझती। इधर से गुजरने वाले लोग खड़ी वाहनों के बीच से निकलते हैं। जो हादसे के कारण होते हैं। आज भी दक्षराज किनारे से निकलने की कोशिश की इस दौरान पीछे से आ रही ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।