-शहर से सवारी लेकर करीब 4 बजे बदायूं को जा रही थी बस

-हेड पोस्ट आफिस के पास सामने से बाइक सवार को मारी टक्कर

>BAREILLY:

मानसून की पहली बरसात राहत के साथ कई राहगीरों के लिए आफत बन गई। जब सड़क पर वाहन के स्लिप होने से हादसे का शिकार हो गए। सैटरडे को बड़ा डाकखाना के पास बाइक से गिरी महिला को परिवहन निगम की बस ने कुचल दिया। हालांकि, आठ माह का बेटा और पति बाल-बाल बच गए। वहीं, फ्राइडे रात पिता के साथ दवा लेने जा रहे मासूम ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके अलावा शहर में कई जगहों पर लोग बाइक से गिरकर जख्मी हुए।

साढ़ू के घर आ रहा था वापस

भुता थाना क्षेत्र के गांव जिही निवासी महेश पाल पत्नी प्रभा 25 वर्ष और एक साल के मासूम रोहित के साथ साढ़ू के घर सुबह नवदिया गया था। दोपहर को वह मासूम और पत्नी के साथ लौट रहा था। वह जैसे ही हेड पोस्ट आफिस के पास जैसे ही पहुंचा तो सामने से आ रही परिवहन निगम की बस को देखकर उसने ब्रेक लगाया। इस बीच बाइक स्लिप कर गई सड़क पर गिरी महिला के सिर पर बस का पहिया चढ़ गया, जिससे सिर कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि महिला की गोद से मासूम छिटक कर दूर जा गिरा। जिससे उसको हल्की चोटें आई। वहीं बाइक चला रहे महेश पाल को भी हल्की चोटे आई। बस ड्राइवर बस लेकर भागने लगा।

टै्रक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव परातासपुर निवासी नन्हें लाल का 12 वर्ष बेटा के साथ बाइक से दवा लेने गांव में रात को करीब 8 बजे जा रहा था। रास्ते में रामस्वरूप इंटर कॉलेज चौराहा के पास सामने से आए ट्रैक्टर टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहे अमन के ताऊ नेकपाल को हल्की चोट आई जबकि मासूम ट्रैक्टर की पहिए के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची बिथरी पुलिस ने टै्रक्टर को कब्जे में ले लिया जबकि ड्राइवर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी है।

पुलिस ने दिखाई मानवीयता

हादसे में पत्नी प्रभा की मौत के बाद पति महेश पाल बदहवास हो गया। वह सभी से बार-बार रोकर कह रहा था कि उसका तो परिवार ही उजड़ गया। उसे यही पता था कि हादसे में पत्नी और मासूम बेटा दोनों की मौत हो गई है। वह खुद ट्रेन से कटकर मरने के लिए लाल फाटक की तरफ भागा, जिससे मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे पकड़कर समझाया, और उसे उसके मासूम बेटे रोहित से मिलवाया, बेटे को पाकर उसने प्यार से गले लगा लिया और रोने लगा। महिला के शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ पुलिस ने महेश पाल को और उसके बेटे को हॉस्पिटल इलाज के लिए भेज दिया।

दस साल पहले हुइर् थी शादी

महेश पाल ने बताया कि उसकी शादी पीलीभीत के बक्सपुर गांव की प्रभा से करीब 10 साल पहले हुई थी। उसके दो बेटे है, जिसमें से बड़े बेटे राहुल को वह घर पर छोड़कर छोटे बेटे रोहित और पत्नी को साथ लेकर साढ़ू के घर सुबह को गया था। वह वहीं से लौट रहा था लेकिन रास्ते में हादसा हो गया।