-

हॉस्पिटल में एडमिट बहन को देने आया था खाना लौटते समय हुआ हादसा

BAREILLY:

भमोरा में हुए सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मंडे को मौत हो गयी। घर का इकलौता चिराग था। मां के निधन के बाद पिता का सहारा था। हॉस्पिटल में भर्ती बहन को बरेली स्थित निजी हॉस्पिटल में खाना देकर टेम्पो से घर लौट रहा था। तभी किसी वाहन ने टेम्पो को टक्कर मार दी थी। मंडे को हुए एक अन्य हादसे में बाइक सवार युवक को तांगा ने टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया।

हॉस्पिटल में मौत

विशारतगंज के खजुवाई गांव निवासी प्रेमशंकर (20) जमुना प्रसाद इकलौता बेटा था। मां की मौत के बाद वह पिता के साथ ही रहता था। कुछ दिन पहले उसक चचेरी बहन किला स्थित निजी हॉस्पिटल में भर्ती थी। रात को वह हॉस्पिटल में एडमिट बहन को खाना देकर टेम्पो से घर जाने के लिए निकला। भमोरा के कोनी गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी और भाग निकला। हादसे में प्रेमशंकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई, इकलौते बेटे की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि उसकी एक साल पहले शादी हुई थी।

बाप की मौत बेटा घायल

सिरौली थाना क्षेत्र के ढिलवारी निवासी सूरजपाल 50 वर्ष बेटा प्रदीप के साथ सुबह शाहबाद जा रहे थे। बाइक प्रदीप चला रहा था और सूरजपाल बाइक पर बैठे थे। जैसे ही वह बरसेर के पास पहुंचे तो सामने आ रहे एक तांगा का बंबू बाइक सवार सूरजपाल के सीने में जा लगा, जिससे सूरजपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रदीप की बाइक गिरने से वह घायल हो गया।