-बेकाबू कार ने गुडवारा के पास दो महिलाओं को कुचला

-गुस्साई भीड़ ने कार में की तोड़फोड़

<-बेकाबू कार ने गुडवारा के पास दो महिलाओं को कुचला

-गुस्साई भीड़ ने कार में की तोड़फोड़

BAREILLY BAREILLY :

बरेली-बागेश्वर हाईवे पर बारातियों से भरी कार ने दो महिलाओं को मंडे टक्कर मार दी। इसको लेकर दो समुदायों के बीच विवाद के बाद पथराव शुरू हो गया। जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराने के बाद घायलों को सीएचसी और गंभीर घायलों को शहर के लिए भ्ोज दिया।

कार ड्राइवर को पकड़ा

बहेड़ी के गांव गुडवारा निवासी शंकुतला पत्नी प्रेमराज भ्0 वर्ष घर से मेहमान को बाहर हाईवे पर छोड़ने के लिए खड़ी थीं। इस बीच किच्छा की तरफ से रिछा कस्बा बारात लेकर जा रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद बेकाबू कार ने हाईवे किनारे पैदल दवाई लेने जा रहीं हसनपुर गांव निवासी शकुंतला पत्नी धर्मपाल को भी टक्कर मार दी। महिलाओं को टक्कर मारने के बाद भाग रहे ड्राइवर मोहम्मद फारूख निवासी किच्छा को पकड़ लिया। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और अन्य ग्रामीणों के आने पर पथराव शुरू हो गया। इस दौरान भीड़ ने क्भ् हाइवे जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत करा दिया।

वर्जन

मामले में लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज किया जाएगा। हादसे के बाद गुस्साए लोगों की चालक पक्ष के लोगों से बहस हुई थी। हालात पूरी तरह सामान्य हैं।

नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर बहेड़ी