- भाजपा विधायक कुंअर प्रणव चैंपियन की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड है कार

- कार की टक्कर से बच्चा गंभीर रूप से घायल, आईसीयू में भर्ती

- नयागांव के पास कंटेनर की टक्कर से एक पांच साल के मासूम की मौत

DEHRADUN: नेहरू कॉलानी थाना क्षेत्र में माता मंदिर रोड पर भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन की पत्नी की कार की टक्कर से एक क्ब् वर्षीय नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां वह आईसीयू में है। शिमला बाईपास पर भी नया गांव के पास एक कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई।

एमएलए की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड कार

बुधवार सुबह एक कार ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में माता मंदिर रोड पर एक क्ब् वर्षीय नाबालिग लड़के को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार फरार हो गया। घटना में नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। नाबालिग के पिता ने नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर देकर केस दर्ज करवाया है। जिस कार ने नाबालिग को टक्कर मारी उसका नंबर की जब पुलिस ने पड़ताल की तो वह कार विधायक कुंअर प्रणव चैंपियन की पत्नी के नाम से रजिस्टर्ड पाई गई। एसपी सिटी का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

बेलगाम कंटेनर ने ली मासूम की जान

इधर पटेलनगर थाना क्षेत्र में शिमला बाईपास रोड पर नया गांव पुलिस चौकी के पास एक कंटेनर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण बाइक सवार एक पांच साल का बच्चा सिर के बल सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में उसे प्रेमनगर हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात मो। एहसान अपनी पत्नी और बेटा-बेटी के साथ बाइक में विकासनगर से अपने घर मुस्लिम बस्ती कारगी ग्रांट वापस लौट रहा था। हादसे में मो। एहसान के पांच वर्षीय पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कंटेरन के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

- माता मंदिर रोड पर एक कार ने एक बच्चे को टक्कर मार दी थी। कार के नंबर से पता चला कि यह कार विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है। जब विधायक को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने कार के ड्राइवर से पूछताछ करने को कहा है।

- अजय सिंह, एसपी सीटी, देहरादून