-गांधी उद्यान के पास, फरीदपुर में और भोजीपुरा में हुआ था हादसा

>BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट में फ्राइडे देर रात और सैटरडे सुबह अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो जख्मी हो गए। फरीदपुर एरिया में हुए हादसे में दो सगे भाइयों की जिंदगी का सफर थम गया तो शहर के सुभाषनगर एरिया में एक स्टूडेंट की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं भोजीपुरा में भी एक अज्ञात युवक की किसी वाहन ने जान ले ली। घायलों को पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचाया और मृतकों की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

रोडवेज बस ने मारी टक्कर

बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर गल्ला मंडी निवासी नवनीत यादव का बेटा सोमेश (16) दोस्त के साथ सैटरडे सुबह करीब सात बजे सतीपुर चौराहे स्थित बुआ के घर जा रहा था। रास्ते में गांधी उद्यान के सामने एक बेकाबू परिवहन निगम की बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे सोमेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज बस और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया और उसको कोतवाली ले गई। सोमेश की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। सोमेश हाईस्कूल का छात्र था और दो भाइयों में छाेटा था।

हादसे में दो भाइयाें की मौत

शाहजहांपुर के जल्लापुर कस्बा निवासी रोहिताश 20 वर्ष और सचिन 18 वर्ष बाइक से फरीदपुर में चल रही रामलीला देखने जा रहे थे। रास्ते में बाकरगंज गांव के पास आगे चल रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे बाइक टै्रक्टर-ट्राली में जा घुसी। जिससे सचिन और रोहिताश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और दोनों की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। परिजनों ने बताया कि रोहिताश और सचिन पांच भाइयों में बड़े थे, जिसमें एक भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। रोहिताश की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी।

भोजीपुरा में अज्ञात की मौत

भोजीपुरा थाना के पास एक अज्ञात युवक को रात में किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी रात में ही मौत हो गई। रोड एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भ्ोज दिया।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

वहीं मढ़ीनाथ निवासी विनय को बदायूं रोड पर फ्राइडे आधी रात को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें विनय गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल विनय को एम्बुलेंस से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया।