-एक महीना पहले लॉ कालेज प्रेमनगर में हुआ था एक्सीडेंट

-एक्सीडेंट में घायल दोनों व्यक्तियों की ट्रीटमेंट के दौरान डेथ

DEHRADUN : रोड एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति की महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के दौरान डेथ हो गई। दुर्घटना में पहले ही एक की मौत हो चुकी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक माह पूर्व हुआ था एक्सीडेंट

बताते चलें कि क्ब् मार्च को सेलाकुई निवासी शेर बहादुर अपने मित्र आशीष चक्रवर्ती के साथ प्रेमनगर से सेलाकुई की तरफ जा रहे थे। स्कूटी शेर बहादुर चला रहे थे, जबकि आशीष चक्रवर्ती पीछे बैठा था। शाम करीब साढ़े चार बजे लॉ कॉलेज के समीप सेलाकुई की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी। जिससे स्कूटी सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कार चालक कार समेत मौके से भाग निकला था।

एक्सीडेंट में दूसरी डेथ

आशीष चक्रवर्ती ने दिल्ली के किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में घटना के अगले दिन ही दम तोड़ दिया था, जबकि शेर बहादुर का महंत इन्द्रेश में ट्रीटमेंट चल रहा था। फ्ख् वर्षीय शेर बहादुर ने ट्रीटमेंट के दौरान फ्राइडे लेट नाइट महंत इंद्रेश में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शेर बहादुर की भांजी पवित्रा देवी वाइफ ऑफ राजेश राय की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। चौकी इंचार्ज प्रेमनगर नरेश राठौर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।