दो छात्रों समेत महिला को कुचला

आगरा। थाना खंदौली स्थित गांव नादऊ के समीप एक्सप्रेस वे पर तड़के दो छात्रों सहित एक महिला को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। तीनों की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने मार्ग में जाम लगा दिया था, लेकिन पुलिस ने जल्दी ही जाम खुलवाकर बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी।

वॉक करने गए थे छात्र

गांव वांस अगरिया निवासी 22 वर्षीय सूरज पुत्र स्व। नरायन सिंह, 19 वर्षीय संदीप शर्मा पुत्र दिनेश चंद शर्मा आपस में दोस्त हैं। वह सुबह मॉर्निग वॉक पर निकले थे। परिजनों के मुताबिक वह एक्सप्रेस वे पर चढ़कर सड़क पार कर रहे थे।

अज्ञात वाहन ने लिया चपेट में

परिजनों के मुताबिक वह जैसे ही रोड पार कर रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। वाहन की चपेट में आने से सूरज की मौके पर मौत हो गई, जबकि संदीप ने अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खूनी एक्सप्रेस वे

एक्सप्रेस वे पर वॉक के लिए जाना कहां तक उचित है। यहां फर्राटा भरती गाडि़यों के घूमना खतरे से खाली नहीं है। वहीं पर कुछ लोगों का कहना था कि छात्र वहां सड़क किनारे बैठ गए थे। उसी दौरान एक कैंटर ने उन्हें कुचल दिया। परिजनों के मुताबिक सूरज तीन भाईयों में सबसे छोटा था। जबकि संदीप दो भाईयों में बड़ा था।

गुस्साए लोगों ने किया एक्सपे्रस वे जाम

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर खंदौली थाने के अलावा यमुना एक्सप्रेस वे की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जाम खुलवाया और बॉडी को भेजा।

एक किमी दूर महिला कुचली

वहीं इस घटना स्थल से एक किमी दूर किसी वाहन ने एक महिला को भी चपेट में ले लिया था, इसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस उसकी शिनाख्त में लगी है। माना जा रहा है कि उसी वाहन ने महिला को चपेट में लिया, जिसने छात्रों को लिया था।

किरावली निवासी 45 वर्षीय लेखराज किराए का लोडिंग टेम्पो चलाता है। वह सुबह साढ़े पांच बजे करीब कोरई टोल प्लाजा से टेम्पो में केले भरकर किरावली आ रहा था। उसी दौरान सिगारपुर पुलिया पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर मौत हो गई।