- इज्जतनगर थाना से चंद कदम की दूरी पर हुआ हादसा, एक पैदल सवार भी घायल

- सभी डायट के स्टूडेंट, बरेली में मनाने आए थे पिकनिक, क्लास बंक करने की सामने आयी बात

BAREILLY: इन्हें क्या पता था कि जिस मौज मस्ती के लिए वे बरेली आए हैं वह इतना खौफनाक होगा कि उसकी याद उन्हें ताउम्र सताती रहेगी। ट्यूजडे को इज्जतनगर थाने के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आगे की सीट पर बैठी युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को कार से बाहर निकाला और एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां दो की हालत नाजुक है। सभी लोग पीलीभीत के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं और बीसलपुर डायट के स्टूडेंट हैं। सभी अपनी ट्रेनिंग क्लास बंक कर बरेली घूमने आए थे। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। हादसे में पास से गुजर रहा संजय नगर निवासी पातीराम भी घायल हो गया।

शशांक चला रहा था कार

मृतक लड़की की पहचान हेमलता भारती के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान पूरनपुर निवासी शशांक मिश्रा, बीसलपुर निवासी मोहित सिंह, मोहम्मद आजम, हजारा पीलीभीत निवासी प्रीति गुप्ता, और पीलीभीत की रहने वाली सोनल सिंह है। सभी बीसलपुर डायट के स्टूडेंट है। वे शशांक की कार से बरेली घूमने आए थे। आम्रपाली में फिल्म देखने के बाद वे वापस घर लौट रहे थे। कार को शशांक चला रहा था और आगे की सीट पर हेमलता बैठी हुई थी।

पब्लिक की हेल्प से निकाला सभी को बाहर

पुलिस की मानें तो तेज रफ्तार कार आईवीआरआई रोड पर इज्जतनगर थाना से क्रॉस करते ही सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी काफी तेज आवाज निकली। कार के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई। सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और पब्लिक की हेल्प से घायलों को बाहर निकाला। कार में ड्राइविंग सीट के बगल वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार में इसी ओर हेमलता बैठी थी। पुलिस सभी को तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने हेमलता को मृत घोषित कर दिया। वहीं आजम व सोनल की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से नोकझोंक

जब हादसा हुआ तो एसएसआई नरेश कुमार की मौजूदगी में पुलिस तुरंत सभी को हॉस्पिटल लेकर गई। हादसे में घायल शशांक की हालत कुछ ठीक थी जिससे वो पुलिस से खुद को अमीर परिवार का बताकर झगड़ने लगा। जब पुलिस ने उसको बताया कि हादसे में उसकी साथी हेमलता की मौत हो गई है तब जाकर वो कहीं शांत हुआ। यही नहीं कार की चपेट में पास से गुजर रहा संजय नगर निवासी पातीराम भी घायल हो गया। पुलिस पातीराम को भी हॉस्पिटल लेकर पहुंची लेकिन मामूली चोट होने पर उसे छुट्टी दे दी गई।

क्या कालेज बंक करके आए थे सभी

हादसे में मृत व घायल सभी बरेली में क्यों आए इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सभी बीसलपुर डायट के स्टूडेंट हैं और उनकी क्लास थी। लेकिन जिस वक्त उन्हें क्लास में होना चाहिए था उस वक्त वे सभी बरेली में पिकनिक मना रहे थे। वे सुबह ही बरेली आ गए थे जिससे साफ है कि या तो वो कालेज गए ही नहीं या फिर जाने के बाद वहां से बंक कर बरेली घूमने आ गए। यही नहीं किसी को पता ना चले इसलिए वो समय से वापस भी घर जा रहे थे। एसएसआई नरेश ने बताया कि स्टूडेंट ने किसी महिला टीचर से फोन पर बात करायी थी जिसमें कोई स्थिति क्लियर नहीं हो सकी है। अभी सभी इंजर्ड हैं इसलिए ज्यादा पूछताछ नहीं की गई है। हालत में सुधार होने पर सभी से पूछताछ की जाएगी।