इज्जतनगर, किला और फतेहगंज थाना क्षेत्र एरिया में हुए हादसे

BAREILLY: अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रक ने बाइक सवार तो फिर कहीं ट्रैक्टर ने पिकअप सवार की जान ली । वहीं रोडवेज बस से घायल युवक ने भी दस दिन बाद हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सैटरडे तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

1--------------

ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

सैटरडे दोपहर इज्जतनगर थाना अंतर्गत पीलीभीत बाइपास पर मॉल के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जैतीपुर फतेहगंज निवासी इरफान बेग की मौत हो गई। वह अपने भतीजे वसीम के साथ बुखार की दवाई लेने बरेली आ रहा था। हादसे में वसीम भी घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर ब्रह्मापुरा शाही निवासी तस्सवुर को गिरफ्तार कर लिया है।

2------------

ट्रैक्टर ने मारी पिकअप में टक्कर

फतेहगंज पश्चिमी में धनेहटा फाटक के पास फ्राइडे रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने पिकअप में टक्कर मार दी। ड्राइवर ने शराब पी थी। हादसे में पिकअप सवार काशीपुर निवासी मोहम्मद इशरत की मौत हो गई और ड्राइवर धर्मेंद्र घायल हो गया। वह बरेली मंडी से सब्जी लेने आ रहे थे। इसरत के परिवार में पत्‍‌नी शाहीन और 2 बच्चे हैं।

3----------------

रोडवेज की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत

किला थाना अंतर्गत दस दिन पहले किला पुल पर रोडवेज बस की टक्कर से घायल रिंकू रस्तोगी की फ्राइडे रात इलाज के दौरान मौत हो गई। वह किला छावनी का रहने वाला था। उसके परिवार में 12 दिन पहले ही बेटी पैदा हुई थी।