रुपए, मोबाइल छीन लिए

संजीव अपने ऑफिस पाटलिपुत्रा से काम खत्म कर देर रात घर जा रहा था। रास्ते में अपराधियों ने उसे घेर लिया, मारपीट की। रुपए, मोबाइल सहित उसकी साइकिल भी लूट ली। घटना सुल्तानगंज थाना के चौधरी टोला के पास ही है। इस घटना में अब तक एक भी अपराधी पकड़े नहीं जा सके हैं।

घेर कर लूट लिया

रविकांत उपाध्याय देर रात बुद्धा कॉलोनी थाना एरिया से पटना जंक्शन जा रहे थे, इसी दौरान हरिहर चैम्बर के बाद रात के दो बजे अपराधियों ने घेर लिया और उनके साथ लूटपाट की। रुपए और मोबाइल छिन लिए।

प्रेमी जोड़े को लूट लिया

गंगा दियारा में घूमने गए एक प्रेमी जोड़े को हथियार के बल पर लूट लिया गया। हालांकि शोर मचाने पर समय पर गांव वाले आ गये और अपराधियों को दबोच लिया। पुलिस दावा करेगी कि एरिया उनका नहीं जहां घटना हुई, पर अपराधी तो पटना के ही थे।

-बड़े अपराधी जेल में छोटे कर रहे परेशान, नये गैंग बनाकर कई इलाकों में हैं एक्टिव

-छिनतई और लूटपाट की वारदातें बढ़ी, पुलिस का खौफ नहीं इन अपराधियों में

PATNA: शहर में लूट की वारदातें हर दिन हो रही हैं। सड़क छाप अपराधी भी इस तरह ही घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इनका कोई बड़ा रिकॉर्ड नहीं है, मगर इन लोगों ने शहर में लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया है। हथियार तो इन लोगों ने जुटा लिया है और छोटे-मोटे लूट को अंजाम भी दे रहे हैं।

आगे जाकर यही बनेंगे गैंगस्टर

कम उम्र में ही रात के अंधेरों में छोटी वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी कल दिन के उजाले में बड़ी घटनाओं को अंजाम देंगे। पुलिस की गश्ती अगर टाइट हो और पुलिस का खौफ पैदा किया जाए, तो रात में घूमने वाले ऐसे लड़कों पर लगाम लगाई जा सकती है, पर थाना स्तर पर हो रही सुस्त गश्ती ने इन सड़क छाप अपराधियों को मजबूत करने में लगे हैं। सिर्फ बुद्धा कॉलोनी की ही बात करें, तो कई घटनाओं को ऐसी ही गिरोह ने अंजाम दिया है। कार से रुपयों से भरा बैग निकालने का मामला हो या फिर पेंशन निकालकर घर जा रहे बुर्जग से पैसे छिनने का, इस तरह के ही गिरोह के लड़कों ने अंजाम दिया था।