-डाक विभाग के क्लर्क ने पीएमओ और प्रेमनगर थाना में की शिकायत

-निर्माण के कुछ देर बाद उखड़ गई थी सड़क, डर के चलते पोस्ट हटाई

BAREILLY: पीएम मोदी भ्रष्टाचार मिटाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीडीए कॉलोनी टिबरी नाथ में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। डाक विभाग के क्लर्क को फोन पर लगातार धमकी मिल रही है। क्लर्क को आशंका है कि उसने मोहल्ले में निर्माण के बाद उखड़ गई सड़क की पिक फेसबुक पर पोस्ट की थी। शायद इसी वजह से उसे परेशान किया जा रहा है। डर के चलते उसने पोस्ट हटा भी दी। संडे को वह प्रेमनगर थाना शिकायत लेकर पहुंचे, लेकिन कार्रवाई की उम्मीद कम ही लगी। जिसके चलते उन्होंने अब पीएमओ से मामले की शिकायत की है।

बनते ही खराब हो गई सड़क

प्रदीप कुमार गंगवार, आईवीआरआई के पोस्ट ऑफिस में क्लर्क हैं। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले उनके मोहल्ले की रोड बनी थी। रोड बनने के दूसरे दिन ही उखड़ने लगी तो उन्हें रोड के निर्माण पर शक हुआ। उन्होंने टूटी रोड की फोटो क्लिक की और फिर फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी। उन्होंने फोटो के नीचे लिखा भी किस तरह से घटिया सामग्री डालकर रोड का निर्माण किया है। पोस्ट करने के कुछ देर बाद उनके मोबाइल नंबर पर लगातार फोन आने लगा। फोन करने वाला उनके साथ गाली-गलौज कर रहा है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। उन्होंने फोन करने वाले से नाम पूछा तो उसने बताने से इनकार कर दिया।

पुलिस से नहीं मिली कोई मदद

प्रदीप ने बताया कि जब उनके पास फोन आना बंद नहीं हुआ तो संडे दोपहर वह प्रेमनगर थाना में शिकायत करने के लिए पहुंचे। यहां पर एसआई मिले, लेकिन उन्हीं से पुलिस ने सवाल जवाब शुरू कर दिए। पुलिस ने पूछा कि तुम्हें कोई ऐसे क्यों परेशान करेगा तो उन्होंने फेसबुक पर खराब रोड की फोटो पोस्ट करने को लेकर भी धमकी की संभावना जताई। उन्हें बताया गया कि वह फोन रिसीव न करें और ब्लॉक कर दें। जिसके बाद पुलिस ने ही उनका मोबाइल लेकर नंबर ब्लॉक कर दिया। उन्होंने प्राइम मिनिस्टर ऑफिस में मेल कर शिकायत की है। उन्हें पीएमओ ऑफिस से एक्शन की पूरी उम्मीद है।