पेट्रोल पम्प के मुनीम और स्कूल प्रबंधक से दिनदहाड़े लूट

By: Inextlive | Publish Date: Fri 13-Oct-2017 07:00:39
A- A+
पेट्रोल पम्प के मुनीम और स्कूल प्रबंधक से दिनदहाड़े लूट

- पेट्रोल पम्प के मुनीम से बाइक सहित 1 लाख 30 हजार रुपए लुटे

- स्कूल प्रबंधक से बाइक सवार तीन लुटेरों ने तमंचे के बल पर लूटा

>BAREILLY :

बहेड़ी में पेट्रोल पम्प के मुनीम से थर्सडे दिनदहाड़े अपाचे सवार बदमाशों ने असलहा के बल पर बाइक सहित एक लाख 30 हजार की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश टांडा मीरनगर की तरफ भाग गए। फरार हो गए। वहीं इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव धिमरी नहर पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने स्कूल प्रबंधक से थर्सडे सुबह करीब छह बजे नकदी, बाइक सहित बाइक लूट लीए लेकिन शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े तो बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची यूपी 100

बदायूं के नगला तैयबपुर निवासी राजेश शीशगढ़ थाना के जिया नगला गांव के उत्तम फिलिंग स्टेशन पर मुनीम का काम करता है। वह दोपहर को कैश बैग में रखकर मालिक के दूसरे पेट्रोल पम्प लालू नगला के लिए निकला। जैसे ही वह बहेड़ी थाना के गांव खेमपुर के पास पहुंचा तो सफेद रंग की बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने उसकी बाइक के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। जैसे ही मुनीम ने बाइक रोकी तो बदमाशों ने उसके पास 1 लाख 30 हजार रुपए से भरा बैग और बाइक लूट ली और मीरनगर की तरफ भाग गए। किसी तरह मुनीम वहां से खेमपुर गांव पहुंचा और ग्रामीणों के मोबाइल से लूट की सूचना पेट्रोल पम्प ओनर को दी। सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने बदमाशों को काफी तलाश किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीण

बिथरी चैनपुर के गांव नवदिया झादा निवासी राजेश कुमार आदर्श कृष्णा देवी इंटर कॉलेज के प्रबंधक है। वह सुबह करीब छह बजे बहन के घर गांव धिमरी के लिए बाइक से अकेले ही निकले थे। जैसे ही धिमरी गांव के पास नहर पर पहुंचे तभी सामने से आए बाइक सवारों ने उनकी बाइक को रूकवा लिया और तमंचे के बल पर लूटपाट करनी चाही। जिस पर राजेश ने विरोध किया तो तीनों लुटेरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद एक बदमाश ने स्कूल प्रबंधक की कनपटी पर तमंचा लगा दिया, जबकि दो बदमाशों ने जेब सें 11,550 रुपए, दो मोबाइल और बाइक को लूट लिया। इसके बाद वह बाइक लेकर भागने लगे, लेकिन इसी बीच ग्रामीणों की नजर पड़ी तो राजेश ने शोर मचा दिया। ग्रामीणों से घिरता देख बदमाश लूटी गई बाइक को छोड़ फरार हो गए।

- - - - - - - - - - -

पीडि़त ने लूट की सूचना दी थी, पुलिस मौके पर भी पहुंची, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नरेश त्यागी, एसएचओ, इज्जतनगर

inextlive from Bareilly News Desk