-आशापुर, पाण्डेयपुर, कज्जाकपुरा और हुकुलगंज रोड को देखा

- तत्काल सभी सड़कों को दुरुस्त कराने का दिया आदेश

जिलाधिकारी प्रांजल यादव ने मंगलवार को आशापुर-पाण्डेयपुर, पुल कोहना, लाटभैरव, कज्जाकपुरा, हुकुलगंज एरिया की सड़कों का निरीक्षण किया और उनकी खस्ता हालत देख भड़क गए। उन्होंने आशापुर से सरैया-कज्जाकपुरा की निर्माणाधीन सीसी रोड की एक लेन को तुरंत ठीक कराने तथा मौके पर जगह-जगह रखी बिखरी गिट्टियों को सड़क से हटवाने का आदेश वीडीए सचिव को दिया। ये भी कहा कि गाजीपुर की सड़क का तुरंत पैचवर्क कराया जाए।

त्रिलोचन महादेव मंदिर तक निरीक्षण

पंचक्रोसी-सरैया रोड और ओंकालेश्वर मंदिर से त्रिलोचन महादेव मंदिर तक की रोड ठीक करने के लिए उन्होंने नगर निगम केअफसरों को निर्देश दिया। पाण्डेयपुर-चौकाघाट मार्ग को देख भी वह नाराज हुए। इस रोड का पैचवर्क कराने के लिए कहा। पाण्डेयपुर फ्लाइओवर के नीचे कचहरी को जाने वाली सड़क पर गड्ढे देख कर भी वह हैरान रह गए। लाटभैरव के पास रेलवे पुल के नीचे की क्षतिग्रस्त सड़क को शीघ्र ठीक कराने के लिए वीडीए सचिव को निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान एसएसपी जोगेंद्र कुमार, सीडीओ विशाखजी, वीडीए के सचिव एमपी सिंह सहित अन्य अधिकारी साथ रहे।

लहुलुहान हुए कइयों के सिर

मंगलवार को कपसेठी के नहवानीपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिससे दर्जन भर लोग इंजर्ड हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सात लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरी तरफ लोहता के भिटारी गांव निवासी अमित सोनी के घर के बाहर बरसाती पानी निकालने के लिए गड्ढा खोदने के दौरान मारपीट हो गई। पुलिस छह लोगों को पकड़ कर थाने लाई और सभी का शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया। इसके अलावा बड़ागांव के खटौरा गांव में भी सोमवार की शाम पानी निकासी व रास्ते को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष से ओमप्रकाश, पुष्पा देवी, विजय कुमार व जयप्रकाश घायल हुए हैं। धनंजयपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष भिड़ गए।