-सरायकेला-कांड्रा रोड पर डोडा मोड़ के पास की है घटना

-जाम से दोनों ओर लग गई वाहनों की कतार

-प्रशासन के आश्वासन के बाद हटा जाम

JAMSHEDPUR : सरायकेला-कांड्रा रोड पर डोडा मोड़ के पास रविवार की रात हुए रोड एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को स्थानीय लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया।

रोड एक्सीडेंट में मौक पर हो गई मौत

घटना रविवार की रात लगभग क्0 बजे की है। गम्हरिया थाना अंतर्गत खूंचीडीह निवासी गणेश बास्के और दिलीप हांसदा मनसा पूजा विसर्जन के मौके पर जोरडीहा गांव गए थे। विर्सन के बाद रात करीब क्0 बजे वे अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे। इस बीच दुगनी स्थित सीआरपीएफ कैंप मुख्यालय के डोडा मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक (यूपी 7म्-एच 8म्ख्भ्) ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में दिलीप हांसदा का सिर कुचल गया और गणेश को भी गहरी चोट आई। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि ट्रक बाइक को घसीटते हुए लगभग दो किलोमीटर ले गया। इसके बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

आश्वासन के बाद हटा रोड जाम

इस घटना के विरोध में सोमवार की सुबह मृतक के फैमिली मेंबर्स के साथ ही स्थानीय लोगों ने डोडा मोड़ के पास मुआवजा और कार्रवाई की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया। रोड जाम की वजह से दोनों ओर व्हीकल्स की लंबी लाइन लग गई। जाम की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विनोद कुमार और सीओ विनय प्रकाश तिग्गा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। इस बीच एसडीओ संजीव बेसरा भी मौके पर पहुंचे। लोगों ने सरायकेला-कांड्रा रोड पर एंबुलेंस व्यवस्था करने, रोड के किनारे ढाबों में शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की। प्रशासन के आश्वासन के बाद रोड जाम हटाया गया।