-बदमाशों ने उत्तराखंड क्षेत्र में लूट की घटना को दिया अंजाम

-चालक को बेहोशी की हालत में फतेहगंज पश्चिमी के पास फेंका

फतेहगंज पश्चिमी : बदमाशों ने उत्तराखंड क्षेत्र में ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया और उसके चालक को धनेटा फाटक के समीप फेंक दिया। टेंपो चालक की मदद से ट्रक ड्राइवर थाना पहुंचा। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर केस संबंधित थाना ट्रांसफर कर दिया।

ट्रक पर लदा था मोटर्स पार्ट्स

कृपाल सिंह पुत्र बसंत सिंह निवासी गांव गहवर जिला बिजनौर ने पुलिस को बताया कि ट्रक में सितारगंज स्थित सिडकुल से टाटा मोटर्स के पाटर््स बनाने वाली फैक्ट्री से माल लोड कर मंडे रात लगभग नौ बजे रुद्रपुर के लिए चला। आठ-दस किमी चलने के बाद किच्छा और वरा के बीच तीन बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक रोक लिया।

बंधक बनाकर लूट लिया

हथियारों के बल पर ट्रक को रुकवा लिया। उसे बंधक बनाकर ट्रक की केबिन में ही डाल दिया। इस दौरान उसने पानी मांगा तो उन्होंने पानी में जहरीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गया। उसकी आंखों में पट्टी बांध दी गई। थाना फतेहगंज पश्चिमी की सीमा धनेटा फाटक व भटौली के बीच रात में बदमाश उसे फेंक कर ट्रक लेकर फरार हो गए। वहां से गुजरे टेंपो चालक ने उसे बंधन मुक्त किया और थाना पहुंचाया। थानाध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर चालक को घटनास्थल से संबंधित थाने पर भेज दिया है। केस भी ट्रांसफर कर दिया गया है।