- भीमनगरी के चलते रातों-रात तैयार हो गई आवास विकास की रोड

- दुर्घटना होने पर नहीं बनी पर भीमनगरी की वजह से रातोंरात बन गई रोड

- भीमनगरी का आवास विकास सेक्टर 3 में किया जा रहा है आयोजन

AGRA। काश आवास-विकास में ही हर बार भीमनगरी सजती तो यहां खस्ताहाल रोड्स की परेशानी नहीं होती। यह कहना है वहां के स्थानीय निवासियों का। बता दें कि आवास विकास की खस्ताहाल रोड को लोगों की मांग पर दुरुस्त नहीं किया गया लेकिन जब भीमनगरी के आयोजन की बात आई तो उसे रातोंरात दुरुस्त करवा दिया गया। अब लोगों को तसल्ली है कि कम से कम खस्ताहाल रोड से तो छुटकारा मिला।

खुशी से खिले चेहरे

आवास विकास की खस्ताहाल रोड रातोंरात सही हो गई। यह देख स्थानीय निवासियों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। रात को जब लोग सोने गए तब रोड खस्ताहालत में थी लेकिन जब सुबह उठे तो रोड पर डाबरीकरण हो चुका था।

भीमनगरी से चमचमाया आवास विकास

भीमनगरी का आयोजन आवास विकास सेक्टर तीन में आयोजित किया जा रहा है, मंडे से शुरू किए गए आयोजन का समापन वेडनसडे को किया जाएगा। भीमनगरी आयोजन को लेकर जिस एरिया में शोभायात्रा निकाली जानी थी उन रोड्स पर रातोंरात सही करा दिया गया।

जब नहीं ली सुध

प्रशासन ने आवास विकास की खस्ताहाल रोड को दुरुस्त कराने की सुध जब नहीं ली जब लोगों के द्वारा रोड बनवाने के लिए लगातार कई दिनों तक धरना-प्रदर्शन किया गया। यही नहीं, आए दिन लोगों के द्वारा आवास विकास, नगर निगम ऑफिसेस के चक्कर लगाए गए लेकिन इसके बाद भी रोड सही नहीं कराई गई।

काश बार-बार यहीं सजे भीमनगरी

आवास-विकास के लोगों का कहना है कि काश ऐसा होता कि बार-बार भीमनगरी का आयोजन आवास विकास में ही कराया जाता तो आवास विकास के लोगों को खराब रोड को बनवाने के लिए धरना प्रदर्शन व हंगामा न करना पड़ता।

'चलो भीमनगरी ही सही किसी भी कारण से कम से कम रोड तो बनी, अब लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.'

मनोज शर्मा, आवास विकास

'आवास-विकास की रोड को दुरुस्त करवाए जाने के लिए लोगों ने कितनी बार हंगामा किया यहां तक कि आवास विकास व नगर निगम के भी चक्कर लगाए लेकिन तब कुछ नहीं हुआ.'

मुकेश पालीवाल, आवास-विकास

'आवास विकास की रोड ऐसी हो चुकी थी कि उनसे निकलना बहुत मुश्किल हो रहा था, फाइनली रोड बन गया अब प्रॉब्लम नहीं होगी.'

योगेश चौधरी आवास-विकास

'काश भीम नगरी आवास विकास में बार-बार सजती तो कम से कम रोड तो फाइनली तैयार हो ही जाती, शुक्र है प्रशासन का.'

सुरेश राजपाल आवास-विकास