- रोडवेज की 100 से अधिक बसें जा रही इलेक्शन में

- 10 मई तक इलेक्शन में लगी रहेंगी ये बसे

BAREILLY: आने वाले दिनों में पैसेंजर्स को बसों के लिए जूझना पड़ सकता है, क्योंकि रोडवेज की मैक्सिमम बसों को इलेक्शन के लिए दूसरे सिटीज में भेज दिया जाएगा। दूसरे सिटी में इलेक्शन के लिए बरेली डिपो से दो दर्जन से अधिक बसें भेजी जा रही हैं। ऐसे में बस से बरेली आने-जाने वाले लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना होगा। नॉवेल्टी और सैटेलाइट बस स्टेशन से पर डे हजारों की संख्या में पैसेंजर्स जर्नी करते हैं। लिहाजा बसों की संख्या घट जाने से रोडवेज पर और प्रेशर बढ़ जाएगा।

क्00 से अधिक बसें

बरेली रोडवेज से प्रजेंट टाइम में दिल्ली, आगरा, मथुरा, शाहजहांपुर, रामपुर सहित विभिन्न रूट्स पर करीब भ्00 बसें संचालित हो रही हैं। इनमें से क्ख्भ् बसें इलेक्शन के लिए दूसरे सिटीज में जा रही हैं। ऑफिसर्स की मानें तो क्8, क्9 और ख्0 अप्रैल तक सभी क्ख्भ् बसें इलेक्शन में चली जाएंगी। ये सभी बसें दोबारा क्0 मई के बाद आएंगी। यानि की पैसेंजर्स को बसों के लिए मई फ‌र्स्ट वीक तक दो-चार होना पड़ सकता है।

डिफरेंट रूट्स प्रभावित

बसों की संख्या कम होने से ऑफिसर्स बसों के संचालन की टाइमिंग बढ़ाने की बात कर रहे हैं, लेकिन एक साथ इतनी सारी बसों के न होने से प्रॉब्लम्स तो होगी ही। रोडवेज की ओर से जिन रूट से बसों की संख्या घटाकर इलेक्शन में लगाई जा रही है उनमें रामपुर, शाहजहांपुर, बहेड़ी, गोला, बदायूं आदि हैं। ऐसे में इन रूट्स सबसे अधिक इफेक्ट पड़ेगा।

दो-तीन दिनों में रोडवेज की कई बसें इलेक्शन में जा रही हैं, जो मई तक वापस आएंगी। इस दौरान पैसेंजर्स को प्रॉब्लम्स ना इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

एमवी नाटू, एआरएम, रोडवेज