-मां के कत्ल में आई विटनेस था बेटा

-गुस्साए परिजनों ने हापुड़ रोड पर लगाया जाम

Meerut: खरखौदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह बाइक सवार हमलावरों ने आटो चालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने हापुड़ रोड पर जाम लगाकर हंगामा किया।

मां की हत्या का था चश्मदीद गवाह

बताया जाता है कि दो वर्ष पूर्व मृतक की मां की भी हत्या कर दी गई थी, जिसमें एक आरोपी अभी जेल में है। मृतक अपनी मां के कत्ल का चश्मदीद गवाह था। आरोप है कि मां के हत्यारों ने ही युवक की हत्या की है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

बाइक सवार थे हमलावर

हापुड़ रोड स्थित हाजीपुर निवासी जुनैद (25) पुत्र मुन्ना हापुड़ अड्डे से कांशीराम कॉलोनी तक आटो चलाता है। शुक्रवार की सुबह लोहिया नगर में गुर्जर चौक के निकट सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन हमलावरों ने उसके आटो को ओवरटेक करके रोक लिया। आरोपियों ने जुनैद के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सरेराह फायरिंग से सड़क पर दहशत फैल गई। हमलावर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

खून से लथपथ जुनैद को पुलिस आनन-फानन में आनंद हॉस्पिटल लेकर पहुंची, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जुनैद को तीन गोलियां लगी थीं, जिनमें से एक कनपटी और दो गोली पेट में मारी गई। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन अस्पताल पहुंचे, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने हापुड़ रोड पर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया।

---

दो साल पहले हुए मां के मर्डर में जुनैद आई विटनेस था। परिजनों का आरोप है कि हत्या उन्हीं लोगों ने की है जिनसे मां ही हत्या को लेकर रंजिश चली आ रही थी। पुलिस विवेचना कर रही है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

श्रवण कुमार सिंह, एसपी देहात, मेरठ