- घर पहुंचाने के बहाने वाहन में बिठाया

- धुरियापार के पास राहगीर की बाइक लूटी

GORAKHPUR: बदमाशों की दस्तक पुलिस के लिए फिर चुनौती बनने वाली है। दोपहर में फोर व्हीलर सवार बदमाशों ने बुजुर्ग से 35 हजार रुपए लूट लिया। शाम ढलते-ढलते राहगीर की बाइक लूटकर फरार हो गए। दोनों वारदातों की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की धर पकड़ के लिए टीम लगाई गई है।

परदेस में रहकर कमाते हैं बेटे

खजनी एरिया के पल्हीपार निवासी रामजीत यादव के बेटे परदेस में रहकर कमाते हैं। उनका बैंक एकाउंट हरनही के इलाहाबाद बैंक की ब्रांच में है। गुरुवार को वह बैंक से 35 हजार रुपए निकालकर पैदल घर लौट रहे थे। करीब दो बजे फोर व्हीलर सवार बदमाश मिले। बुजुर्ग के करीब जाकर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी में बैठे अन्य लोग बुजुर्ग के गांव का पता पूछने लगे। बुजुर्ग को उनके गांव छोड़ने के बहाने बैठा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उनके कुर्ते की जेब से जबरन रुपए निकालने लगे।

लूटकर सड़क पर छोड़ गए बदमाश

रुपए लेकर बुजुर्ग को गाड़ी से उतारकर बदमाश आगे की ओर फरार हो गए। बुजुर्ग के शोर मचाने पर राहगीरों को जानकारी हुई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। उधर, गुरुवार शाम करीब पौने छह बजे बदमाशों ने राहगीर की बाइक लूट ली। धुरियापार चीनी मिल के पास सकरदेईया रोड पर हुई वारदात से सनसनी फैल गई। बेलपार पाठक गांव के लाल बचन यादव कहीं से घर लौट रहे थे। रास्ते में मिले बदमाश उनकी बाइक लूटकर फरार हो गए।