पटना: समस्तीपुर शहर के गोला रोड स्थित यूको बैंक में हथियारबंद 10 अपराधियों ने दिनदहाड़े 48 लाख 94 हजार 325 रुपए लूट लिए. सभी अपराधी गस्टमर बनकर बैंक के अंदर घुसे और कर्मियों को बंधक बना लिया. सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी निकाल ले गया. एसपी दीपक रंजन और डीएसपी सहित अन्य पुलिस अफसर जांच में जुटे हैं.

जिले से सटे सीमाओं को सील कर पुलिस गश्ती बढ़ा दी गई है. आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है. गोला रोड स्थित किसान आरकेट कांप्लेक्स के फ‌र्स्ट फ्लोर स्थित बैंक में सुबह 9.45 बजे मैनेज समेत सभी कर्मी अंदर पहुंचे ही थे कि 6 अपराधी कस्टमर बनकर पहुंचे. दो अपराधी गेट पर और दो बाहर में मोर्चा संभाल लिया. अंदर घुसते ही अपराधियों ने बैंक कर्मियों को पिस्टल दिखाकर कब्जे में लिया.

फिल्मी स्टाइल में बैंक से लूट लिए 49 लाख,cctv हार्डडिस्‍क भी ले गए साथ

अपराधियों ने ही लूट का शोर मचाया

इतना ही नहीं बाहर निकलकर अपराधियों ने ही बैंक लूट का शोर मचाया. आसपास के लोग जुटे. पुलिस भी पहुंची. लोगों को लगा कि अपराधी अंदर लूट रहे हैं. इसी का अंदेशा देखकर नगर थानाध्यक्ष और एक लाइसेंसधारी युवक ने फाय¨रग भी की. कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर पुलिस बैंक का मेन गेट खोल अंदर गई तो भौचक रह गई. पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है.

Crime News inextlive from Crime News Desk