फिल्मी स्टाइल में बैंक से लूट लिए 49 लाख, CCTV हार्डडिस्‍क भी ले गए साथ

By: Inextlive | Publish Date: Fri 05-Jan-2018 01:20:53   |  Modified Date: Fri 05-Jan-2018 01:57:06
A- A+
फिल्मी स्टाइल में बैंक से लूट लिए 49 लाख, CCTV हार्डडिस्‍क भी ले गए साथ
लूट के बाद सीसीटीवी कैमरे कीी हार्ड डिस्क भी अपराधी ले गए अपने साथ। जिले की सभी सीमाएं सील।

पटना: समस्तीपुर शहर के गोला रोड स्थित यूको बैंक में हथियारबंद 10 अपराधियों ने दिनदहाड़े 48 लाख 94 हजार 325 रुपए लूट लिए. सभी अपराधी गस्टमर बनकर बैंक के अंदर घुसे और कर्मियों को बंधक बना लिया. सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी निकाल ले गया. एसपी दीपक रंजन और डीएसपी सहित अन्य पुलिस अफसर जांच में जुटे हैं.

 

जिले से सटे सीमाओं को सील कर पुलिस गश्ती बढ़ा दी गई है. आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है. गोला रोड स्थित किसान आरकेट कांप्लेक्स के फ‌र्स्ट फ्लोर स्थित बैंक में सुबह 9.45 बजे मैनेज समेत सभी कर्मी अंदर पहुंचे ही थे कि 6 अपराधी कस्टमर बनकर पहुंचे. दो अपराधी गेट पर और दो बाहर में मोर्चा संभाल लिया. अंदर घुसते ही अपराधियों ने बैंक कर्मियों को पिस्टल दिखाकर कब्जे में लिया.

 

 

अपराधियों ने ही लूट का शोर मचाया

इतना ही नहीं बाहर निकलकर अपराधियों ने ही बैंक लूट का शोर मचाया. आसपास के लोग जुटे. पुलिस भी पहुंची. लोगों को लगा कि अपराधी अंदर लूट रहे हैं. इसी का अंदेशा देखकर नगर थानाध्यक्ष और एक लाइसेंसधारी युवक ने फाय¨रग भी की. कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर पुलिस बैंक का मेन गेट खोल अंदर गई तो भौचक रह गई. पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है.