-सुबह को दुकान खोलने गए सर्राफ का लुटेरों ने उड़ा दिया गहने और नकदी भरा बैग

-वारदात से पहले सर्राफ की दुकान के ताले में डाल दिया था फेविक्विक

<-सुबह को दुकान खोलने गए सर्राफ का लुटेरों ने उड़ा दिया गहने और नकदी भरा बैग

-वारदात से पहले सर्राफ की दुकान के ताले में डाल दिया था फेविक्विक

BAREILLYBAREILLY:

ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे रहे मैला गैंग ने थर्सके को नरियावल में एक ज्वैलर का क्0 लाख रुपये कीमत के जेवर से भरा बैग उड़ा दिया। लुटेरों ने इस बार ट्रिक चेंज करते हुए शॉप के सामने गंदगी करने की बजाय ताले में फेविक्विक डाल दिया। ताला न खुलने पर ज्वैलर सोना व नकदी भरे बैग को बगल की दुकान पर रख दिया और ताला खोलने का प्रयास करने लगा। इस बीच मौका पाकर बदमाशों ने बैग गायब कर दिया.सूचना पर एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय और थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों को कोई सुराग नहीं मिला। एसएसपी ने मामले में जल्द खुलासा करने के लिए दो टीमों को लगाया है। व्यापारी ने थाने में तहरीर दे दी है।

काउंटर पर रखा था बैग

नरियावल निवासी पूर्व प्रधान महेश शर्मा की नरियावल चौराहे के पास आराध्या ज्वैलर्स के नाम से शॉप है। पास में ही भतीजे दीपक की पेन्ट की शॉप है। थर्सडे सुबह महेश शर्मा का बेटा आशीष और भतीजा दीपक दुकान खोलने के लिए करीब नौ बजे गए थे। दीपक ने दुकान खोलकर काउंटर दुकान के बाहर लगा दिया, लेकिन जब आशीष ने दुकान खोलने का ताला खोलने का प्रयास किया तो ताला जाम निकला। इस पर आशीष ने अपना गहने और नकदी भरा बैग दीपक की शॉप के काउंटर पर रख दिया और दीपक से ताला काटने के लिए आरी मंगवाई। दीपक आरी लेने के लिए चला गया और आशीष ताला खोलने का प्रयास करने लगा इसी बीच बदमाशों ने मौका पाकर काउंटर पर रखा नकदी और गहने भरा बैग पार कर दिया।

बैग गायब देख उड़ गए होश

जब दीपक आरी लेकर आया तो आशीष ने काउंटर पर रखा बैग देखा तो उसके होश उड़ गए। बैग गायब होने की सूचना पर आसपास के व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई। आशीष ने बैग को काफी तलाशा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा, तो उन्होंने परिजनों और बिथरी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम ने सामने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिग तलाशी लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। ज्वैलर ने बताया कि बैग में करीब क्0 लाख के गहने और नकदी थी।

एक हफ्ता तीन वारदातें

मैला गैंग ने एक-एक दिन के अंतराल पर हफ्ते भर में तीन वारदातों को अंजाम दे दिया। लुटेरों ने संडे को भोजीपुरा, ट्यजडे को बल्लिया और थर्सडे को नरियावल में सर्राफ के साथ एक ही स्टाईल में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। हैरत की बात है कि पुलिस एक भी मामले में अभी सुराग तक नहीं पा सकी है। थर्सडे को तीसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

--------------

ज्वैलर का सोना से भरा बैग लुटेरों द्वारा उड़ाये जाने की वारदात हुई है, सामने दुकान की सीसीटीवी खंगाली गई, लेकिन कोई सुराग हासिल नहीं हुआ। एसएसपी ने खुलासा के लिए दो टीमें लगाई हैं।

रमेश कुमार भारतीय, एसपी क्राइम