आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने बोला हमला

कर्मचारियों के साथ मारपीट के साथ की तोड़फोड़

आगरा। थाना जगदीशपुरा स्थित कस्बा बिचपुरी में चौकी से महज 100 मीटर दूर डाकघर में बदमाशों ने शुक्रवार की शाम चार बजे डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। हथियार बंद बदमाशों ने कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया। सभी की पिटाई कर नगदी लूट ली। साथ डाकघर में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस की गाड़ी का सायरन सुन बदमाश मौके से भाग निकले। घटना के बाद डाक कर्मी दहशत में हैं।

काम कर रहे थे सभी लोग

आगरा-अछनेरा मार्ग स्थित कसबा बिचपुरी में शुक्रवार की शाम 4 बजे पोस्टमास्टर शिव दयाल, क्लर्क हीरा सिंह, पोस्टमैन मांगे लाल, अजीत सिंह व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उर्मिला देवी काम कर रहे थे। उसी दौरान हेलमेट और नकाब पहने आधा दर्जन से अधिक बदमाश डाकघर में घुस आए। आते ही बदमाशों ने हथियार तान दिए। गन प्वाइंट पर लेकर मारपीट शुरु कर दी।

रुपये और मोबाइल निकाल लिए

मारपीट करते हुए बदमाशों ने कर्मचारियों के चार मोबाइल और रुपये निकाल लिए। साथ ही वहां पर रखा कम्प्यूटर तोड़ दिया। चार मोबाइल कर्मचारियों के व दो सरकारी मोबाइल भी तोड़ दिए। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने सभी को अंदर के कमरे में बंद कर दिया। उसी दौरान बदमाशों को पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनाई दिया। सायरन सुनते ही बदमाशों के होश उड़ गए। बदमाश उन्हें बंद कर वहां से भाग निकले।

बदमाशों से बच गया लॉकर

कर्मचारियों ने शोर मचा कर लोगों को बुलाया तब जाकर कमरा खुल सका। लोगों ने बताया कि जिस कमरे में लोगों को बंद किया गया उसमें डाक घर का लॉकर था। लेकिन बदमाशों को उसकी भनक नहीं लग सकी। घटना के बाद से कर्मचारी बहुत दहशत में हैं। बदमाशों ने शिव दयाल के 2500, हीरा सिंह के 1200, मांगे लाल के 800, अजीत सिंह के 980 रुपये लूट लिए। बदमाशों ने कुल 12 हजार रुपये लूटे। शिवदयाल पाराशर ने पुलिस को बताया बदमाशों की संख्या आठ से दस थी। सभी ने हेलमेट और नकाब पहने हुए थे। लूट की सूचना पर एसएसपी डाकविभाग उमराव सिंह व इंस्पेक्टर एस के वर्मा मौके पर पहुच गए।