डीसीएम में भरकर आए थे बदमाश

परिवार और डकैतों के बीच संघर्ष

आगरा। थाना ताजगंज के महुआखेड़ा में डकैतों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। लूटपाट करने आए डकैत डंडे लेकर परिवार की पिटाई करने लगे। इस दौरान परिवार के सदस्य भी उनसे भिड़ गए। लेकिन बदमाश मौके से भाग निकले। पुलिस कंट्रोल रूम फोन मिलाने पर फोन नहीं मिला। बाद में गांव के प्रधान ने पुलिस को फोन किया। मामले में एक की हालत गंभीर बताई गई है।

बदमाशों ने लाठी, सरिया से बोला हमला

महुआखेड़ा निवासी बल्लूराम का मकान गांव में न होकर लखनऊ एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड की तरफ है। शनिवार की रात महिलाएं छत पर व पुरुष नीचे सोए हुए थे। रात में एक बजे डीसीएम में भर कर भारी संख्या में बदमाश आ गए। उस दौरान वहां पर बल्लूराम के साथ उसके बेटे मुकेश और विजय सिंह भी सो रहे थे। बदमाशों ने आते ही तीनों पिता पुत्र को निशाना बना लिया। तीनों की पिटाई शुरु कर दी। पिता-पुत्र भी बदमाशों से भिड़ गए। तीन बदमाशों ने जमीन पर पटक दिया। एक लाठी से बदमाशों की पिटाई शुरु कर दी। बदमाशों ने साथियों को पिटता देखा तो उनके पैर उखड़ गए। इधर, गांव से बाहर होने से एक दम से ग्रामीण जमा नहीं हो सके। बदमाशों ने बल्लूराम के यहां से जेवरों के अलावा 35 हजार नगद लूट लिए।

डीसीएम में भर कर भाग निकले

बदमाशों ने साथियों को डीसीएम में डाल लिया। खेत पर पांच भैंस और चार पड्डे बंधे हुए थे। बदमाशों ने उन्हें भी खोलने का प्रयास किया। आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा। ग्रामीणों को आता देख बदमाश मौके से भाग निकले। इसके बाद पीडि़त परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद ग्रामणों ने गांव के प्रधान महाराज सिंह को कॉल किया। प्रधान ने पुलिस से संपर्क किया तब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

हाईवे पर थी पुलिस की गाड़ी

पीडि़त परिवार का कहना था कि हाईवे पर पुलिस की गाड़ी भी थी, फिर भी गाड़ी वहां पर नहीं आई। हमले में बल्लू व मुकेश के गंभीर चोटें आई हैं। परिजनों के मुताबिक बदमाश यहां से करीब सवा लाख रुपये के जेवर लूट ले गए हैं। परिवार ने थाना ताजगंज में मामले की तहरीर दी है।