-तीन बदमाशों ने गार्डो को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

- बड़े ही शातिर ढ़ंग से दिया घटना को अंजाम, तफ्तीश शुरू

Hastinapur : मेरठ बिजनौर हाइवे स्थित रानी नंगला गांव के जंगल में बदमाशों ने मोबाइल टावर पर धावा बोल कर लाखों का सामान चोरी कर लिया। बदमाश दो गार्डो को बंधक बनाकर लाईसेंसी बंदूक व कारतूस समेत नगदी व अन्य सामान लूट ले गए। घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ मवाना अब्दुल कादिर व थाना पुलिस ने घटना स्थल जायजा लिया। सीओ मवाना ने थाना पुलिस को शीघ्र ही घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

मौका-ए-वारदात

रानी नंगला गांव के जंगल में एयरटेल का मोबाइल टावर लगा हुआ है। टावर पर एटा निवासी भगवान दास व भामौरी निवासी सुधीर कुमार गार्ड के रूप में तैनात हैं। सुधीर ने बताया कि बीती रात लगभग बारह बजे जब वह टायलेट करने के लिए गार्ड रूम से बाहर गया। तभी तीन बदमाशों ने धावा बोलकर उसको घेर लिया और बंदूक के बल पर गार्ड रूम में ले गए। जहां दूसरा गार्ड भगवानदास भी मौजूद था। बदमाशों ने दोनों को बंधक बनाकर मोबाइल व नगदी छीन ली। इसके बाद बदमाशों ने गार्ड रूम में रखी सुधीर की लाइसेंसी बंदूक व 14 कारतूस भी हथिया ली। बदमाश टावर के कंट्रोल रूम में गए और मशीन में लगे 24 बैटरे लूट कर ले गए। किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटे गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया।

बदमाश थे एक्सपर्ट

एयरटेल कंपनी के सीनियर टेक्निशियन कृष्णंजय कुमार ने बताया कि लुटेरों ने बड़े शातिर ढ़ंग से लूट को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कोई भी टावर बंद होने पर उसकी सूचना मुख्यालय को स्वत हो जाती है और उसका जवाब मांगा जाता है। लुटेरों को इसका पता था। उन्होंने बैटरे लूटने से पहले जनरेटर से टावर को चालू करा दिया। जिससे की मुख्यालय को इसका आभास नही हो सका। थाना प्रभारी पीके सिंह का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना का शीघ्र खुलासा किया जाएगा।