-क्राइम ब्रांच ने संभाली मामले की जांच की जिम्मेदारी

-रिटायर्ड जज के परिवार के जानकार तो नहीं बदमाश

<-क्राइम ब्रांच ने संभाली मामले की जांच की जिम्मेदारी

-रिटायर्ड जज के परिवार के जानकार तो नहीं बदमाश

Meerut: Meerut: सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित पांडव नगर में रिटायर्ड जज के घर हुई डकैती में अभी पुलिस के हाथ कोई आरोपी नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस मामले में कोई अहम सुराग हाथ लगने का दावा कर रही है।

बदमाशों में कोई जानकार तो नहीं

पांडवनगर स्थित जी ब्लॉक में रिटायर्ड जज श्रीपाल सिंह चौहान के घर में मंगलवार रात बदमाशों ने डकैती डालकर लाखों के जेवर और ब्भ् हजार की नगदी लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पहुंची थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की। सीओ वंदना मिश्रा के मुताबिक थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को मामले की छानबीन में लगाया गया है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस के मुताबिक घटना में तीन बदमाशों के शामिल होने का मामला सामने आया है। थाना पुलिस के मानें तो प्रकरण में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। वो बात अलग है कि आरोपियों की गिरफ्तारी में अभी पुलिस के हाथ खाली चल रहे हैं।

कहीं सीनियर सिटीजन तो नहीं टारगेट

घटनाक्रम को देखें तो लगता है कि अब बदमाशों के निशाने पर सीनियर सिटीजन हैं। घरों में अकेले रह रहे सीनियर सिटी जन को निशाना बनाना बदमाशों को लिए कहीं ज्यादा आसान होता है। वारदात से बाद पांडव नगर में रहने वाले सीनियर सिटीजन में दहशत फैल गई है, हर कोई मान रहा है कि बदमाशों ने दंपती के सीनियर सिटीजन होने के कारण ही वारदात को अंजाम दिया गया।

थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को जांच में लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया गया जाएगा। सभी थाना क्षेत्रों में सीनियर सिटीजन की लिस्ट तैयार कर उनकी सुरक्षा की व्यवस्था की जाएगी।

सुभाष सिंह बघेल, एसएसपी मेरठ