BAHERI : बाइपास रोड महादेवपुरम स्थित एक अधिवक्ता के मकान में ब् बदमाशों ने दिनदहाड़े धावा बोल दिया। अधिवक्ता की पत्‍‌नी की कनपटी पर तमंचा रखकर बदमाश अलमारी में रखे भ् लाख रुपए के जेवर और क्ख् हजार रुपए की नगदी लूट ले गए। घटना के बाद अधिवक्ता के घर बार एसोसिएशन के अधिवक्ता पहुंच गए और घटना पर रोष जताया। तहसील दिवस में आए एसपी देहात बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंचकर वहां का बारीकी से मुआयना किया। घटना के बाद अधिवक्ता की पत्‍‌नी और बच्चों में दहशत रही।

बच्चों को किचन में किया बंद

घटना ट्यूजडे दोपहर लगभग ख् बजे की बताई जा रही है। घर पर अधिवक्ता राममूर्ति सिंह की पत्‍‌नी निधि सक्सेना और उनके दो बच्चे थे। उनके पति बार एसोसिएशन की मीटिंग में बैठे हुए थे। करीब ख् बजे के बाद मेन गेट का कुंडा खोलकर तीन बदमाश मकान के अंदर घुस गए, जबकि एक बदमाश बाहर खड़ा रहा। घर में घुसने के बाद एक बदमाश ने अधिवक्ता की पत्‍‌नी को तमंचे की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

बदमाशों ने उनके दोनों बच्चों को किचन में बंद कर दिया धमकाया कि अगर उन्होंने शोर मचाया तो वह उनकी मां को गोली मार देंगे। इसके बाद बदमाशों में अलमारी में रखा ख्0 तोले सोने का जेवर व क्ख् हजार की नकदी लूट ली। बदमाश उन तीनों को मकान में कुंडा लगाकर बंद कर गए। बदमाशों के भागने के बाद निधि ने सबको सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। मीटिंग से ही राममूर्ति सक्सेना बार के अधिवक्ताओं के साथ अपने घर पहुंचे।