- वरुणापुल पर रिक्शा सवार महिला के पास से रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे बाइक सवार, आशापुर में पौने दो लाख की छिनैती

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

वरुणापुल पर शुक्रवार को दिनदहाड़े रिक्शे से जा रही युवती के साथ सवा लाख रुपये की छिनैती की वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। वहीं आशापुर में आरपीएफ के जवान से पौने दो लाख की छिनैती हुई है।

कैन्टोंमेंट के पास नेपाली कोठी निवासी पूनम गुप्ता जेपी मेहता के पास एक पैथोलॉजी में काम करती है। महिला ने बताया कि निजी काम के लिए लैब प्रभारी प्रदीप कुमार को सवा लाख रुपये देने के लिए उसने कैन्टोंमेंट स्थित एक बैंक से एक लाख निकाला जबकि उसके पास पहले से पच्चीस हजार रुपये थे। रिक्शे से पैथोलॉजी के लिए निकली ही थी कि वरुणा पुल पर अचानक बाइक सवार दो युवक आगे आ गए। इससे रिक्शा चालक ने गति धीमी कर दी। इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए पीछे बैठा युवक कंधे से बैग छीनकर कचहरी की ओर भाग निकला। कैंट पुलिस अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मकान बनवाने के लिए निकाले थे रुपये

चौबेपुर के रमगड़हवा निवासी रामाश्रय यादव कल्याण, मुंबई में आरपीएफ में तैनात हैं। वह मकान बनवाने के लिए इन दिनों छुट्टी पर आये हैं। शुक्रवार को पत्नी निर्मला के साथ आशापुर स्थित एक बैंक से एक लाख 77 हजार रुपये निकालकर वह स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और वे जवान से बात करने लगे। इसी बीच जैसे ही जवान ने स्कूटी धीमी की बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारते हुए बैग छीन लिया। इस दौरान जवान बाइक से गिर पड़ा जिससे वे और उनकी पत्नी भी घायल हो गई। भुक्तभोगी तत्काल आशापुर चौकी पर पहुंचा लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने थाने जाने को कहा। पीडि़त की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। लोहता के चुरामनपुर में दोपहर के समय रोहनिया (गोविंदपुर) निवासी सुजीत कुमार गुप्ता को कुछ लोगों ने मारपीट कर पांच हजार रुपये छीन लिए।