बेलघाट एरिया में रसूलपुर के पास हुई घटना

रास्ते में बाइक पंचर करके छोड़ गए बदमाश

GORAKHPUR: लुटेरों पर शिकंजा कसने के दावे कर रही पुलिस शुक्रवार को चकरघिन्नी हो गई। स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से रुपए कलेक्ट कर मऊ जा रहे एजेंट से बदमाशों ने 52 हजार रुपए लूट लिए। घटना की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। कर्मचारी को संदेह के घेरे में रखकर पुलिस पड़ताल कर रही है।

वसूली करने निकला था एजेंट

मऊ जिले के घोषी, सरायगनेश निवासी लालमोहन बीएलएस फाइनेंस कंपनी का एजेंट है। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे बेलघाट में अपने परिचित से मिलने गया। स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के बीच रुपए बांटने के लिए शाहपुर स्थित यूको बैंक की ब्रांच से 50 हजार रुपए निकालकर पिपरी गांव में गया। वहां कंपनी के एजेंट से मिलकर दो हजार रुपए जमा किए। फिर मऊ के लिए चल पड़ा।

ट्यूबवेल के पास खड़े थे बदमाश

क्षेत्र के रसूलपुर गांव के पास ट्यूबवेल के पहले एक युवक खड़ा था। उसने लालमोहन के करीब आने पर तमंचा निकाल लिया। लेकिन हिम्मत दिखाकर लालमोहन बदमाश से भिड़ गया। कुछ दूर मौजूद बदमाश के दूसरे साथी पहुंच गए। बदमाशों ने उसकी बाइक लूट ली। बदमाशों के फरार होने पर लालमोहन ने शोर मचाया। आधा किलोमीटर आगे जाने पर उसकी बाइक पंचर हाल मिली। डिक्की तोड़कर उसमें रखा बैग लेकर बदमाश भाग गए थे। बैग में 52 हजार रुपए और जरूरी कागजात थे।