-विरोध पर तमंचे की बट मारकर किया घायल

Behsuma : रामराज स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर मेरठ पौड़ी मार्ग से होते हुए समसपुर वापस लौट रही प्रधान अध्यापिका से बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिन दहाडे़ तमंचे के बल पर एक लाख पांच हजार रुपये लूट लिए। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद भी पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चे¨कग कराने की जहमत नहीं उठाई। पीडि़ता थाने पहुंची और लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी, मगर पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया।

बैंक से रुपये लेकर घर लौट रही थी

जानकारी के अनुसार समसपुर गांव निवासी विमलेश (45) बहसूमा के मंगल बाजार स्थित प्राथमिक विधालय तीन में प्रधान अध्यापिका हैं। गुरुवार दोपहर वह स्कूल बंद होने के बाद निजी कार्य के लिए पैसे लेने रामराज स्थित भारतीय स्टेट बैंक गई थी। बैंक से एक लाख पांच हजार चार सौ रुपये निकाले और वहीं से बस में सवार होकर वापस अपने घर आ रही थी।

तमंचे की बट से किया घायल

जैसे ही बस समसपुर पहुंची तो वह बस से उतरने लगी। उसी समय उनके साथ बस से उतरे दो बदमाशों ने अपने बाइक सवार तीसरे साथी के आते ही रुपयों से भरा लूट लिया। विरोध करने पर सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। लहूलुहान हुई महिला सड़क पर गिर गई और बदमाश बैग लेकर फरार हो गए। बैग में स्कूल की चाबी के अलावा जरुरी कागजात थे। महिला ने बताया कि लूटेरे तजपुरा नाला की पटरी से होकर फरार हो गए। शोर सुनकर भीड़ ने उनका पीछा भी किया, लेकिन उनका पता नहीं चला। थाना अध्यक्ष रामरतन यादव ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।