-नौ टीमें कर रही काम लेकिन नतीजा सिफर

-रोजाना जल्द खुलासा का किया जा रहा दावा

BAREILLY: कांकरटोला में ज्वैलर उमेश चंद्र वर्मा के घर डकैती में पुलिस के हाथ एक सप्ताह बाद भी खाली हैं। पुलिस रोजाना सुराग मिलने और जल्द खुलासे की बात कह रही है, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही नजर आ रहा है। ज्वैलर का भी अब पुलिस से भरोसा उठता जा रहा है।

पुराने लोगों को भ्ाी जोड़ा

दो करोड़ की डकैती में पुलिस की अब तक नौ टीमें बन चुकी हैं। रामपुर गार्डन डकैती खोलने में अहम भूमिका निभाने वाले सीओ सिटी फ‌र्स्ट के बाद चौकी इंचार्ज जोगी नवादा गजेंद्र त्यागी को भी लगा दिया गया है। क्राइम ब्रांच से निकाले गए पुलिसकर्मी भी फिर से केस को ओपन करने में लगाए गए हैं। अब तक कई बदमाशों को भी पूछताछ के लिए उठाया जा चुका है। सर्विलांस पर भी दो दर्जन नंबरों को लगाया जा चुका है। एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी तलाश की जा चुकी है। पुलिस पड़ोसियों से भी कई बार पूछताछ कर चुकी है। पुलिस डकैती में शामिल एक बदमाश की गर्म टोपी और ज्वैलरी की एक खाली गांठ भी मिलने की बात कह रही है। लेकिन न तो बदमाश पकड़ में आए हैं और न ही लूटी हुई ज्वैलरी बरामद हो सकी है।

अब भ् संदिग्धों की पहचान का दावा

संडे को एक बार फिर से एसपी सिटी और एसपी क्राइम ने बारादरी में डकैती की प्रोग्रेस रिपोर्ट के लिए टीमों के साथ मीटिंग की। इंस्पेक्टर मोहम्मद कासिम का दावा है कि पांच संदिग्धों की पहचान कर ली गई है। पुलिस बदमाशों के नजदीक भी पहुंच गई है। जल्द ही पूरे केस का खुलासा कर दिया जाएगा।