सेमीफाइनल में कारेन से टकराएंगे फेडरर

By: Inextlive | Publish Date: Sat 24-Jun-2017 09:26:03   |  Modified Date: Sat 24-Jun-2017 09:30:24
A- A+
सेमीफाइनल में कारेन से टकराएंगे फेडरर
टेन‍िस के शीर्ष प्‍लेयर व 18 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर का व‍िजय अभ‍ियान जारी है। शुक्रवार को हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट में गत चैंपियन फ्लोरिन मेयर को 6-3, 6-4 से पराजित किया है। वहीं अब सेमीफाइनल में अब इनका मुकाबला रूस के कारेन खाचानोव से होगा। फेडरर ग्रासकोर्ट स्लेम विंबलडन में जबर्दस्‍त प्रदर्शन के ल‍िए इन दिनों खूब पसीना बहा रहे हैं।

फेडरर कोर्ट से दूर हो गए
शीर्ष वरीय रोजर फेडरर ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए शुक्रवार को हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अब फाइनल में जगह बनाने के लिए आठ बार के चैंपियन फेडरर की टक्कर रूस के कारेन खाचानोव से होगी। 18 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन फेडरर ने गत चैंपियन फ्लोरिन मेयर को 6-3, 6-4 से पराजित किया। साल का पहला ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद फेडरर कोर्ट से दूर हो गए थे। उन्होंने पिछले हफ्ते स्टुटगार्ट में वापसी की थी, जहां वह पहले ही दौर में हार गए थे।

मियामी ओपन में भी खिताब
स्विट्जरलैंड के फेडरर ने इस साल इंडियन वेल्स और मियामी ओपन में भी खिताब जीते हैं। फेडरर ने इस टूर्नामेंट में अभी तक एक सेट गंवाया है। कारेन ने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में हमवतन आंद्रे रूबलेव को 7-6, 4-6, 6-3 से मात देकर इस सत्र में पहली बार अंतिम चार का टिकट कटाया। फ्रांस के रिचर्ड गास्केट ने नीदरलैंड्स के रॉबेन हास को 6-1, 3-6, 6-1 से शिकस्त दी।

Sports News inextlive from Sports News Desk