-आरयू के फाउंडेशन डे के मौके पर चले प्रोग्राम हुए खत्म

-स्पो‌र्ट्स कॉम्पिटीशन में प्रोफेसर्स और कर्मचारियों ने दिखा दम

>BAREILLY: आरयू के फाउंडेशन डे के मौके पर चल रहे तीन दिवसीय स्पो‌र्ट्स काम्पिटीशन व कल्चरल प्रोग्राम का वेडनसडे को समापन हो गया। इस दौरान चीफ गेस्ट और आरयू वीसी ने विनर्स को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। वहीं ऑल इंडिया लेवल पर यूनिवर्सिटी का नाम रौशन करने वाले स्टूडेंट्स को पुरस्कृत किया गया।

दर्शकों का खींचा ध्यान

वेडनसडे को आरयू के सभागार में फाउंडेशन डे हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ चीफ गेस्ट प्रो। एमएस के खोखर एक्स वीसी गुरू घासीराम यूनिवर्सिटी बिलासपुर और आरयू वीसी ने किया। उन्होंने कहा कि यह दिन सभी के लिए यादगार है। इसके बाद एमबीए और बीटेक के स्टूडेंट्स ने कल्चरल प्रोग्राम पेश कर दर्शकों का ध्यान खींचा। इस दौरान ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटीज कॉम्पिटीशन में गोल्ड सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले खिलाडि़यों को नकद पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर डॉ। रजिस्ट्रार डॉ। एसएल मौर्य, डीआर वीके मौर्य, प्रोफेसर नीलिमा गुप्ता, डॉ। संतोष अरोरा, डॉ। एके जैतली, डॉ। आलोक श्रीवास्तव, डॉ। हेम गौतम, संजीव कुमार, आदर्श गंगवार आदि मौजूद रहे।

जहीर की फिरकी ने छकाया

फाउंडेशन डे मौके पर हुए किक्रेट कॉम्पिटीशन में पीआरओ जहीर अहमद की फिरकी ने खिलाडि़यों को खूब छकाया। पीआरओ की कप्तानी में थर्ड क्लास कर्मचारियों ने फाइनल जीता। आरयू वीसी ने पीआरओ को गोल्ड मेडल पहनाकर सम्मानित किया। वहीं, ओवरऑल चैंपियनशिप पुरुष वर्ग में आरयू कैंपस की टीम विजयी रही। महिला वर्ग में बीसीबी की टीम चैंपियन रही।