-यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन पर लगाया मा‌र्क्स कम देने का आरोप

-रजिस्ट्रार को सौंपा ज्ञापन, जांच कर कार्रवाई की मांग

>BAREILLY : मास्टर इन सोशल वर्क के स्टूडेंट्स ने थर्सडे को यूनिवर्सिटी कैंपस में जमकर हंगामा किया। स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन पर आरोप लगाया कि उसने कोर्स पूरा कराए बगैर एग्जाम करा दिए। इसके अलावा मूल्यांकन में भी भेदभाव किया गया है। चहेतों को अधिक नंबर दिए गए हैं। स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रार को ज्ञापन सौंपा। रजिस्ट्रार ने उन्हें जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

अधिकांश नदारद रहे प्रोफेसर्स

थर्सडे को एमएसडब्ल्यू के स्टूडेंट्स ने हृदेश पटेल के नेतृत्व में रजिस्ट्रार डॉ। एसएल मौर्य का घेराव किया। स्टूडेंट्स ने कहा कि प्रोफेसर्स अधिकांश समय क्लासेज से नदारद रहे। इस कारण कोर्स अधूरा रह गया। यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने अधूरे कोर्स के आधार पर एग्जाम करा दिए। कोर्स अधूरा रहने के कारण स्टूडेंट्स एग्जाम में पूछे गए क्वेश्चन का आंसर नहीं दे पाए। नतीजतन उनके मा‌र्क्स कम आए। वहीं, स्टूडेंट्स ने प्रोफेसर्स पर चहेतों को अधिक मा‌र्क्स देने का आरोप लगाया। रजिस्ट्रार ने स्टूडेंट्स को आश्वासन दिया प्रकरण की जांच कराई जाएगी, जो दोषी मिलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फिर भिड़े स्टूडेंट्स

रजिस्ट्रार को ज्ञापन देने के बाद स्टूडेंट हृदेश पटेल यूनिवर्सिटी कैंपस में साथी के साथ बात कर रहा था। इसी दौरान एमबीए के स्टूडेंट अरमान से उसकी नोकझोंक हो गई। दोनों में काफी कहासुनी और मारपीट हुई। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने पर अन्य स्टूडेंट्स ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।