-चालकों की लापरवाही से हुई घटनाएं, हेल्पर चला रहा था बस

-ग्रामीणों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

MEERGANJ: थाना क्षेत्र में बस चालकों की लापरवाही सैकड़ों यात्रियों की जान पर आफत बन आई। तेज रफ्तार और नियंत्रण खोने से संडे को दो प्राइवेट बसें पलट गई, जिससे दोनों बसों में बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए। पुलिस और राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद बस चालक फरार हो गए। यात्रियों ने बताया कि हादसा बस चालक की लापरवाही और तेज गति के कारण हुआ।

ड्राइवर का ध्यान मोबाइल पर था

पहली घटना संडे मॉर्निग सात बजे शाही से शेरगढ़ रोड़ स्थित गांव बसावनपुर के पास हुई। यात्रियों ने बताया कि बस हेल्पर चला रहा था। उसका ध्यान बार-बार मोबाइल पर लगा था। रास्ते में बसावनपुर से कुछ आगे निकलते ही बस पलट गई। बस पलटते ही बस में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

क्षमता से अधिक सवारियां बैठी थी

चालक बस बरेली से सवारियों को लेकर शाही होते हुए शीशगढ़ की ओर जा रहा था.लिंक मार्ग पर तेज गति और नियंत्रण खोने से बस पलट गई.सवारियों का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें घायल अवस्था में बाहर निकाला। सूचना पर शाही पुलिस भी पहुंच गई और आधा दर्जन घायलों को अस्पताल भिजवाया.हादसे में नन्हें लाल कश्यप गांव टिटौली, गांव लाईखेड़ा निवासी बानो, शीशगढ़ निवासी दिलशाद, छोटे, शबाना, लालता प्रसाद, अतरकली, नरेंद्र, रेनू सिंह, ज्योति, आरती, विजय आदि लोग घायल हो गए। यात्रियों ने बताया कि बस में क्षमता से अधिक सवारियों भी भरी हुई थी। जितने लोग बैठे थे उससे कहीं ज्यादा लोग खड़े थे।