-जहरीला पदार्थ खाने से मौत, पुलिस ने शव पोस्मार्टम को भेजा -मौके से सुसाइड नोट बरामद, प्लॉट बेचने लेकर पिता से था विवाद

NAWABGANJ : थाना क्षेत्र में घर की परेशानियों से तंग आकर युवक ने जहर खाकर जान दे दी। शव पनघैली नदी के समीप पड़ा मिला। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को डेड बॉडी के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

हो गया था कर्जदार

कस्बे के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी ऋषभ वर्मा(ख्फ्) पुत्र राजकुमार वर्मा पिथौरागढ़ में सोने चांदी के आभूषण बनाने का काम करता था। उसकी शादी मोहल्ले के नंद किशोर वर्मा की बेटी काजल के साथ वर्ष ख्0क्ख् में हुई थी। आरोप है कि विवाह के कुछ समय बाद से ही ससुर राजकुमार काजल को आए दिन प्रताडि़त करते थे। जब ऋषभ पत्नी का पक्ष लेते थे तो उन्हें पिता की डांट मिलती थी। पिता से विवाद के चलते ऋषभ पत्नी को लेकर पिथौरागढ़ चला गया। वहां काम करते समय वह स्वर्ण व्यापारियों का कर्जदार हो गया। चार दिन पहले वह यहां आया था। गुरुवार को यहां कस्बे में उसने कर्ज उतारने के लिए दो सौ वर्ग गज का एक प्लॉट को बेचने के लिए पिता से कहा था। जिस पर उसका पिता से विवाद हो गया। इससे नाराज होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह उसका शव नगर के पनघैली नदी के किनारे पड़ा मिला।

प्लॉट बना मौत का कारण

ऋषभ ने दो सौ वर्ग गज का बेशकीमती प्लॉट खरीदा था। उन्होंने प्लॉट अपने व पिता का नाम खरीदा था। कारोबार में घाटा पड़ने पर वह प्लॉट बेचकर कर्जा चुकाना चहाता था। जिसके चलते वह प्लॉट बेचना चाहता था, मगर उसके पिता ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था।

कार्रवाई को नहीं दी तहरीर

ऋषभ के मां और पिता ने कार्रवाई को अभी तक तहरीर नहीं दी है।

यदि कोई शिकायत करता है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जांच की जाएगी। कालू सिंह, सीओ