- आज होगी आरआरसी के चौथे राउण्ड की परीक्षा

- रेलवे ने एग्जाम को लेकर की तैयारी

- बड़ी संख्या में कैंडिडेट शनिवार की शाम को ही जंक्शन पर पहुंचे

ALLAHABAD: रेलवे रिक्रूटमेंट सेल ग्रुप डी एग्जाम के तीसरे राउंड में दो मुन्ना भाईयों के पकड़े जाने के बाद इस बार रेलवे ने व्यवस्था कड़ी कर दी है। मुन्ना भाईयों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया गया है, एसटीएफ के साथ ही विजिलेंस टीम को भी लगाया गया है। इसके अलावा खुफिया विभाग के जवानों की तैनाती की गई है। रविवार को होने वाले एग्जाम को लेकर कैंडिडेट्स की भीड़ शनिवार की शाम से ही इलाहाबाद पहुंचना शुरू हो गई।

इलाहाबाद में एक लाख एनसीआर में दो लाख से ज्यादा कैंडिडेट

आरआरसी के ख्700 पदों के लिए नवंबर के फ‌र्स्ट संडे से शुरू हुए एग्जाम का ख्फ् नवंबर को चौथा राउंड है। चौथे राउंड के एग्जाम में इलाहाबाद की बात करें तो एक लाख फ्म् हजार 98क् कैंडिडेट्स को एग्जाम में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड जारी किया गया है। कानपुर और आगरा के परीक्षा केंद्रों पर भ्0-भ्0 हजार से अधिक कैंडिडेट बुलाए गए हैं। पूरे एनसीआर की बात करें तो संडे को दो लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स को एग्जाम के लिए बुलाया गया है।

हंगामे को लेकर रेलवे एलर्ट

रविवार को होने वाले एग्जाम को लेकर शनिवार की शाम से ही विभिन्न ट्रेनों से पैसेंजरों की भीड़ पहुंचनी शुरू हो गई थी। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए काफी संख्या में जवान लगाए गए हैं। पिछले दिनों सिकंदराबाद पटना एक्सप्रेस में सवार छात्रों द्वारा किए गए बवाल को देखते हुए इस बार सतर्कता बरती जा रही है। ताकि छात्रों से भरी ट्रेन ज्यादा देर तक जंक्शन पर न रहे।