ब्वॉयज व्हाइट शर्ट-ग्रे पेंट तो ग‌र्ल्स व्हाइट साड़ी विद रेड बॉर्डर पहनेंगी

टॉपर्स को उत्तरायी के लिए जमा करने होंगे 300 रुपए

BAREILLY

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में 6 अक्टूबर को होने वाले 15 वें कॉन्वोकेशन में इस बार टॉपर्स के लिए ड्रेस कोड तय कर दिया गया है। जिसमें ब्वॉयज के लिए व्हाइट शर्ट ग्रे पेंट और ग‌र्ल्स के लिए व्हाइट साड़ी विद रेड बॉर्डर तय किया गया है।

उत्तरायी के लिए जमा करना हो शुल्क

कॉन्वोकेशन में अभी तक कुल 89 टॉपर्स की लिस्ट तैयार कर ली गई है। जिन्हें आरयू चांसलर और मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया जाना है। टॉपर्स को इस बार ड्रेस कोड में उत्तरायी भी शामिल किया गया है। जिसके लिए प्रत्येक टॉपर को आरयू में 300 रुपये शुल्क जमा करना होगा। ये शुल्क उत्तरायी को आरयू में जमा करने के बाद वापस मिल जाएगा।

शुरू हुआ पांडाल का काम

कॉन्वोकेशन प्रोग्राम का पांडाल स्टेडियम में बनना शुरू हो गया है। इसके लिए लखनऊ से आए टेंट हाउस के 200 कर्मचारियों ने स्टेडियम में पांडाल का बेस बनाना शुरू कर दिया है। पांडाल को 4 अक्टूबर तक पूरी तरह से तैयार कर ि1दया जाएगा।

डिटेल जमा करने का आख्िारी मौका

कॉन्वोकेशन में अभी तक टॉपर्स की लिस्ट दो बार अपडेट हो चुकी है। ये लिस्ट आगे भी अपडेट हो सकती है। क्योंकि कुछ स्टूडेंट्स के रिजल्ट आने के बाद भी उन्होंने आरयू वेबसाइट पर अपनी मार्कशीट और अन्य डिटेल सबमिट नहीं की है। ऐसे में आरयू प्रशासन ने ऐसे सभी स्टूडेंट्स को आखिरी मौका देते हुए 4 अक्टूबर तक अपनी डिटेल सबमिट करने का टाइम दिया है। जिसके बाद अपडेट लिस्ट आरयू की वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी।

कॉन्वोकेशन में टॉपर्स के लिए ड्रेस कोड तय कर दिया गया है। पांडाल को 4 अक्टूबर तक तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसे टॉपर्स जिनका रिजल्ट आने के बाद वे डिटेल नहीं दे सके थे। वे 4 अक्टूबर तक डिटेल जमा कर सकते हैं, उसके बाद कोई सुनवाई नहीं होगी।

डॉ। यशपाल सिंह, पीआरओ आरयू