- तीन दिन में भरना होगा ऑनलाइन एग्जाम फॉर्म

-आरयू ने फार्म भरने के लिए जारी किया शेड्यूल

>

BAREILLY: आरयू रेगुलर स्टूडेंट्स को बड़ी राहत देते हुए ऑनलाइन एग्जाम फॉर्म भरने के लिए वेबसाइट एक बार फिर ओपन करने जा रहा है। यूनिवर्सिटी ने इसके लिए शेड्यूल जारी कर दिया है। फॉर्म भरने और जमा करने के लिए स्टूडेंट्स से कोई लेट फीस नहीं ली जाएगी। एग्जाम फॉर्म भरने से चूक गए जो रेगुलर स्टूडेंट्स ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। इनके साथ ही एक्स स्टूडेंट्स भी ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। आरयू ने फॉर्म भरने के लिए केवल तीन दिनों का ही समय दिया है। इसके बाद अब कोई अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा।

ख्7 से भरे जा सकेंगे फॉर्म

स्टूडेंट्स ख्7 जनवरी से ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। ख्9 जनवरी फॉर्म भरने की लास्ट डेट निर्धारित की गई है। जबकि कॉलेज में भरे हुए फॉर्म को जमा करने की लास्ट डेट फ्क् जनवरी है। वहीं कॉलेज यूनिवर्सिटी में भ् फरवरी तक फॉर्म भर सकते हैं।

आरयू की गलती से चूके थे स्टूडेंट्स

आरयू के ऊपर दोबारा फॉर्म भरने का स्टूडेंट्स का काफी दबाव था। दरअसल आरयू की गड़बड़ी की वजह से काफी संख्या में स्टूडेंट्स फॉर्म भरने से चूक गए थे। इंप्रूवमेंट एग्जाम के बाद स्टूडेंट्स के रिजल्ट में काफी गड़बडि़यां मिलीं। जिन स्टूडेंट्स को मार्कशीट मिली उसमें भी बड़े पैमाने पर गड़बड़ी देखने को मिली। ऐसे में रिजल्ट और मार्कशीट में सही समय पर सुधार ना होने के चलते स्टूडेंट्स फॉर्म भरने से चूक गए थे।