- नाबालिग की तलाश में एनजीओ के साथ कबाड़ी बाजार पहुंची पुलिस

- संचालिका गिरफ्तार, कोठे से चार किशोरियों को मुक्त कराया

मेरठ : बंगलौर एनजीओ की शिकायत पर एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व ब्रह्मापुरी पुलिस ने रेड लाइट के कोठों में ताबड़तोड़ दबिश मारी। जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने वहां से कोठा संचालिका को गिरफ्तार किया। बंधक बनी हुई चार किशोरियों को बरामद किया।

जबरन देह व्यापार

एनजीओ फ्रीडम की मैनेजर संतोषी सिंह बुधवार को एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ से मिली। उन्होंने कहा कि रेड लाइट ऐरिया में निर्मला के कोठे पर इलाहाबाद की आठ किशोरियों को बंधक बनाकर जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ ने तुंरत ही एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के इंस्पेक्टर शशि यादव व सीओ ब्रह्मपुरी धमेंद्र चौहान व इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी अजय अग्रवाल को तलब कर लिया।

किसी का नहीं लगी भनक

रेड लाइट ऐरिया में बंधक बनी हुई किशोरियों को मुक्त कराने के निर्देश दिए। संयुक्त रूप से बनी टीम ने गोपनीय तरीके से रेड लाइट ऐरिया में ताबड़तोड़ दबिश डाली। कोठों पर छापा पड़ते ही वहां पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने कोठे संचालिका निर्मला को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बंधक बनी हुई चार किशोरियों को बंधक मुक्त कराया। सभी को हिरासत में लेकर महिला थाने लाई। एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में कोठा संचालिका के खिलाफ देह व्यापार कराने का मुकदमा दर्ज किया गया।

-------

एसएसपी के कहने पर रेड लाइट एरिया में दबिश मारी मई थी। जिसमें कोठा संचालिका गिरफ्तार हुई है। बंधक बनी चार किशोरियों को छुड़ाया गया है।

-शशिकांत यादव

निरीक्षक, एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट