- महाभारत की कुंती शफक ने कहा, कलाकर बनने के लिए करनी पड़ती है अथक मेहनत

<- महाभारत की कुंती शफक ने कहा, कलाकर बनने के लिए करनी पड़ती है अथक मेहनत

Meerut :Meerut : 'विदाई', 'शुभ विवाह', 'संस्कार' व 'लक्ष्मी' जैसे धारावाहिकों से करियर की शुरुआत कर 'महाभारत' में कुंती का किरदार निभाने वाली शफक नाज को मेरठ की मिट्टी से बेहद लगाव है। वह अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर मेरठ आती रहती हैं। शफक नाज अपनी बहन और टीवी कलाकार फलक नाज के साथ मंगलवार को फूलबाग कॉलोनी स्थित हैप्पी वैली पब्लिक स्कूल पहुंचीं। उन्होंने बच्चों व उनके अभिभावकों के साथ अपने अनुभव साझा किए।

ख्भ्0 ऑडिशन देने पडे़

शफक ने बताया कि टीवी सीरियल 'महाभारत' में कुंती का रोल पाने के लिए उन्हें ख्भ्0 से अधिक ऑडिशनों से गुजरना पड़ा। लेकिन कुंती का किरदार निभाने के बाद वह गर्व महसूस करती हैं, क्योंकि नाम कमाने में लोगों की पूरी जिंदगी गुजर जाती है। लेकिन कुंती के किरदार ने उन्हें दो नाम दिए हैं। शफक ने इंटरमीडिएट की शिक्षा मेरठ से ही ग्रहण की है। शफक को मेरठ का खाना और यहां की शॉपिंग बेहद पसंद है।

आइसक्रीम खाने का इंतजार

वहीं स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला 'ससुराल सिमर का' सीरियल में 'जाह्नवी' का किरदार निभाने वाली फलक नाज को मेरठ की आईसक्रीम बेहद पसंद है। वह जब भी मेरठ आती हैं आबूलेन पर आईसक्रीम खाने जरूर जाती हैं। फिल्मों में काम करने की बात करने पर फलक कहती हैं कि इंसान जो सोचता है वह एकदम पूरा नहीं होता है। इसलिए व्यक्ति को सही समय का इंतजार करना चाहिए। फलक ने लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने वाले 'सावधान इंडिया' की सबसे लंबी टेली फिल्म में भी मुख्य कलाकार का रोल निभाया है और स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले 'तेरे-मेरे सपने', 'लागी तुझसे लगन' सीरियल में भी अदाकारी दिखा चुकी हैं।