SAHJANWA: सहजनवां बाजार दीवाली के लिए तैयार है। कपड़े, ज्वेलरी, कॉस्मेटिक्स बर्तन व इलेक्ट्रानिक्स की दुकानों पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयारियां कर ली गई हैं। यहां कपड़े की कई बड़ी-बड़ी दुकाने हैं जहां आधुनिक कपड़ों एवं साडि़यों के बड़े-बड़े स्टाल लगाये जा रहे हैं। गद्दा, रजाई, चादर, व घर को सजाने के लिए अन्य कपड़े भी भरपूर मात्रा में उपलब्ध हैं। सहजनवां में दूसरे जिले से भी लोग कपड़े खरीदने के लिए आते हैं।

सज गया ज्वेलरी बातार

धनतेरस को देखते हुए सहजनवां का ज्वेलरी मार्केट अभी से सज गया है। चांदी के सिक्कों के अलावा सोने और चांदी के लक्ष्मी-गणेश जी, सोने के नोट आदि ज्वेलरी की दुकानों पर सजा दिए गए हैं। इस अवसर पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अनेक छूट एवं उपहार भी दिए जा रहे हैं।

शुरू हो गई खरीदारी

दीवाली नजदीक आने के साथ ही कस्बे में ठंड के कपड़ों की बिक्री तेज हो जाती है। बाजार में सभी दुकानों पर ठंड के कपड़े भी आ गए हैं। दीपावली ओर धनतेरस को देखते हुए सहजनवां स्थित शोरूम में ग्राहकों को खींचने के लिए तरह तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। दीवाली में सहजनवां में ब्रांडेड इलेक्ट्रानिक्स आइटम्स की अच्छी रेंज है। टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन आदि खरीदने के लिए लोगों को गोरखपुर नहीं जाना पड़ेगा। इलेक्ट्रानिक दुकानों पर ग्राहकों को खींचने के लिए ऑफर्स की बौछार है।

दीवाली खुशियों का त्योहार है। धनतेरस के त्योहार का व्यवसायियों को पूरे साल से इन्तजार रहता है। इस दिन गाडि़यों की सबसे अच्छी बिक्री होती है। जिसके लिए हमारे शोरूम में विशेष तैयारी की गई है।

विनोद कुमार सिंह, ऑटोमोबाइल एजेंसी ओनर

दुकानदारों ने इसके लिए विशेष तैयारी कर रखी है। हमारे शोरूम में दीवाली के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स हैं।

रामकेष शर्मा, एंटरप्रेन्योर