इस वजह से सारा घूम रहीं बांद्रा
तैमूर की बडी़ बहन और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस बीच काफी चर्चा में रहती हैं। कभी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर कभी अटकी हुई फिल्म की शूटिंग को लेकर तो कभी अपने फैशन सेंस को लकेर। सारा इन सब से थोड़ा वक्त अपने लिए निकाल कर बांद्रा पहुंची जहां उन्होंने दिल खोल कर शॉपिंग की। सारा ने शॉपिंग जाते वक्त भी अपने लुक्स पर काफी ध्यान दिया। ये आप तस्वीरों को देख कर अंदाजा लगा ही सकते हैं। सारा इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा और केदारनाथ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।
मुंबई के बांद्रा में इस वजह से घूम रही सारा अली खान हुईं कैमरे में कैद,देखें तस्वीरें
इस अंदाज में नजर आईं सारा
सारा शॉपिंग के लिए गईं थी पर पूरे टशन के साथ। सारा का ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा है और वो अक्सर इस बात के लिए सराही जाती हैं। सारा ने बांद्रां में शॉपिंग पर जाते वक्त कलरफुल टॉप पहन रखी थी जिसमें डिजनी प्रिसेंज का प्रिंट था। सारा की ये टॉप कट स्लीव थी। इस टी शर्ट के साथ सारा ने पेयर की थी स्काई ब्लू कलर की नाइकी के शॉट्स। इन कपडो़ पर सारा ने पिंक शूज पहन रखे थे। सारा इन कपडो़ में बेहद कंफर्टेबल नजर आ रही थीं।
मुंबई के बांद्रा में इस वजह से घूम रही सारा अली खान हुईं कैमरे में कैद,देखें तस्वीरें
सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ या सिंबा
सारा को सबसे ज्यादा लाइमलाइट तब मिली जब उनको फिल्म केदारनाथ में बतौर लीड एक्ट्रेस चुना गया वो भी सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट। कहा जा रहा था कि सारा की ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म होगी पर लगता है अब ऐसा नहीं हो पाएगा। दरअसल फिल्म को लेकर दो प्रोड्यूसर्रस में आपस में अनबन हो गई है तब से ही फिल्म की शूटिंग लटकी हुई है। न सिर्फ फिल्म की शूटिंग लटकी है बल्कि सारा का डेब्यू भी अटक गया है। इन सबके बाद अब ये डिसाइड हुआ है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा एक नए सिरे से शुरु की जाएगी। फिलहाल सारा बांद्रां की शॉपिंग में मग्न हैं और अब न जाने सिंबा से डेब्यू करेंगी या फिर केदारनाथ से।
मुंबई के बांद्रा में इस वजह से घूम रही सारा अली खान हुईं कैमरे में कैद,देखें तस्वीरें

सारा अली खान जिम से बाहर निकलीं इस देसी अंदाज में, तस्वीरें देखे बिना नहीं रह पाएंगे

सारा अली खान ही नहीं इन सितारों की भी डेब्‍यू फि‍ल्‍म अटकी, बाद में गाड़े कामयाबी के झंडे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk