सलमान ने पूजा की मदद पर कहा
सलमान खान से कई दिनों से अपने इलाज के लिए मदद मांग रही एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों अस्पताल में बीमारी की वजह से भर्ति हैं और उनके पास एक कप चाय के भी पैसे नहीं हैं। पूजा की आवाज सलमान ने सुन ली है और उनकी मदद के लिए कहा कि जिस तरह पॉसिबल हो सकता है उस तरह वो उनकी मदद करेगें। सलमान ने कहा उनकी टीम पहले से ही पूजा की मदद में जुटी है। सलमान ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता था कि वो जिंदगी के इतने बुरे और कठिन दौर से गुजर रही हैं। आशा है वो जल्द ठीक हो जाएं।

पूजा का मदद मांगने वाला वीडियो
कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं और सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में उनकी हिरोइन बनी पूजा डडवाल के हालात बेहद तंग चल रहे हैं। खबरों के मुताबिक पूजा लगभग 15 दिनों से अस्पताल में टीबी और फेफडो़ की बीमारी से जूझ रही हैं और उनके पास इलाज तक के पैसे नहीं हैं। कुछ दिनों पहले पूजा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पूजा ने कहा था कि 'अगर सलमान मेरा वीडियो देखेगें तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद करने जरूर आएंगे। अस्पताल में मैं 15 दिनों से भर्ति हूं और मेरे पास चाय तक के लिए पैसे नहीं हैं। मैं गोवा के एक कसीनों में कई सालों से मैनेजर हूं और इस वक्त एक कप चाय के लिए भी दूसरों पर निर्भर हूं।'

सालों से जी रही थीं गुमनामी के अंधेरे में
पूजा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे कि इंतकाम, जीने नहीं दूंगी, सिंदूर की सौगंध और वीरगति। बहुत सालों से गुमनाम ढंग से पूजा अपनी जिंदगी बिता रही थीं पर अब पता चल गया कि उनकी हालत काफी खराब है। गोवा में एक कसीनो में मैनेजर के पद पर अब तक काम करके अपना गुजारा कर रही थीं पर अचानक बीमार पड़ने पर मीडिया के सामने आ गईं। बता दें कि सलमान से उनका कोई पर्सनल कांटैक्ट नहीं था पर फिर भी उन्होंने सलमान से मदद की गुहार एक वीडियो के जरिए लगाई। जिसका जवाब अब उन्हें सलमान ने दे दिया था।

कभी सलमान की एक्‍ट्रेस रही पूजा डडवाल का यह हाल, यह सितारे भी हो चुके गरीबी व गुमनामी का शिकार

जब बॉबी देओल को सलमान खान समझ बैठे स‍िलवेस्‍टर स्‍टोन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk