मियामी ओपन : सानिया जीतीं, बोपन्‍ना बाहर

By: Inextlive | Publish Date: Sat 26-Mar-2016 04:51:05
A- A+
मियामी ओपन : सानिया जीतीं, बोपन्‍ना बाहर
भारत के लिए मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में शुक्रवार का दिन मिला-जुला रहा। जहां एक ओर सानिया ने जीत दर्ज की वहीं रोहन बोपन्‍ना पहले ही दौर से बाहर हो गए।

सानिया का बेहतरीन खेल जारी
दुनिया की नंबर वन भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा अपनी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ वुमेन डबल्‍स के सेकेंड राउंड मे पहुंच गई। क्रेंडन पार्क के टेनिस सेंटर में सानिया और स्‍विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस की टॉप सीड जोड़ी ने एक घंटे में स्‍पेन की लारा अरुओबेरेना और रोमानिया की रालुक ओलारु को 6-0, 6-4 के अंतर से हरा दिया। इस इंडो-स्‍विस जोड़ी ने पहले सेट में अपनी विरोधी जोड़ी को कोई मौका नहीं दिया और 6-0 से सेट अपने नाम किया। इसके बाद दूसरे सेट में विपक्षी टीम ने वापसी की कोशिश की लेकिन सानिया-हिंगिस ने अपने बेहतरीन खेल से यह मैच अपने नाम कर लिया।

बोपन्‍ना हारकर हुए बाहर
वहीं पुरुष मुकाबले में भारत के रोहन बोपन्‍ना को अपने रोमानियाई जोड़ीदार फ्लोरिन मेर्जिया के साथ पुरुष युगल के पहले ही दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर जाना पड़ा। छठी सीड इस इंडो-रोमानियाई जोड़ी को पाब्‍लो क्‍यूवास और मार्सेल ग्रेनोलर्स की उरुग्‍वे-स्‍पेनिश जोड़ी ने एक घंटे 9 मिनट तक चले इस गेम में 2-6, 6-4, 10-4 के बड़े अंतर से शिकस्‍त दी।

inextlive from Sports News Desk