- शुभ मुहूर्त में अनिल शर्मा ने थामा भाजपा का दामन, उमेश गौतम को बनाएंगे मेयर

BAREILLY:

सीएम योगी की रैली से पहले सपा के वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा थर्सडे को भाजपा में शामिल हो गए। मेयर का टिकट न मिलने से नाराज समाजवादी पार्टी छोड़ने वाले अनिल शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। अनिल शर्मा के समर्थक 25 नवम्बर को होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में भाजपा का दामन थामेंगे। नगर निकाय चुनाव में अनिल शर्मा का यह कदम सपा के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि अनिल शर्मा की पहचान ब्राह्माण नेता की है।

शुभ मुहूर्त में शामिल हुए

अनिल शर्मा ने बताया कि कि उन्हें 25 नवम्बर को सीएम की जनसभा में भाजपा में शामिल होना था, लेकिन गुरु जी के कहने पर थर्सडे को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। समर्थक सीएम की जनसभा में शामिल होंगे। कहा कि वह अब बीजेपी के मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम का प्रचार करेंगे। भारी अंतर से चुनाव जीत उमेश को मेयर बनाएंगे। सनद रहे कि अनिल शर्मा ने 11 नवम्बर को सपा को अलविदा कह दिया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा के मेयर प्रत्याशी डॉ। आईएस तोमर को अवसरवादी करार देते हुए निकाय चुनाव में रुपए लेकर टिकट बांटने का आरोप स्थानीय नेताओं पर लगाए थे।

कई बार काटा था टिकट

अनिल शर्मा काफी समय से सपा में सक्रिय रहें हैं। पिछली बार भी मेयर के चुनाव में उनकी पत्‍‌नी का टिकट काट कर उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि आगे आने वाले चुनाव में उन्हें टिकट दिया जाएगा। जिसके बाद एमएलसी के लिए उनका नाम सपा ने घोषित किया था। नामांकन भी करा लिया लेकिन यहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी। आखिरी समय में उनकी जगह सिंबल रामपुर के घनश्याम लोधी को दे दिया गया। इस बार निकाय चुनाव में सपा से मेयर के लिए आवेदन किया था, लेकिन उनकी जगह टिकट डॉ। तोमर को दे दिया गया जिससे अनिल शर्मा नाराज हो गए थे।

भाजपा के लिए करेंगे काम

सपा के सच्चे और पक्के सिपाहियों में शामिल रहे अनिल शर्मा अब भाजपा के लिए काम करेंगे। थर्सडे को भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बीएल वर्मा की मौजूदगी में वह भाजपा में शामिल हुए। अनिल शर्मा के साथ ध्रुव चतुर्वेदी, अर्पित गोयल, गोपेश अग्रवाल, अजयराज शर्मा, शलभ शर्मा, विनोद जोशी समेत दर्जनों सपाइयों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा में शामिल होने के दौरान उमेश गौतम, गुलशन आनन्द, उमेश कठेरिया, यतिन भाटिया, शिव प्रताप रिंकू, आदेश प्रताप, सह मीडिया प्रभारी मनोज यादव व अन्य मौजूद रहे।