-थर्सडे को दून पहुंची कारियोग्राफार सरोज खान

-कहा मसूरी की वादियों ने कर दिया मंत्रमुग्ध

DEHRADUN : जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान थर्सडे को राजधानी देहरादून पहुंची। जहां वो उभरते डांसर्स से बीच पहुंची, जिनको देखकर न केवल युवा डांसर्स इंस्पायर हुए, बल्कि सरोज खान को करीब से देखकर भी गदगद हुए। इससे पहले हरिद्वार रोड पर मीडिया से बातचीत में सरोज खान ने कहा कि वर्षो पहले वह मसूरी पहुंची थी, हिल क्वीन की वादियों ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया था।

टीचर्स देंगे डांस टिप्स

कहा, वक्त मिला तो वह भविष्य में उत्तराखंड आती रहेंगी। सप्तक कॉलेज ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स द्वारा आयोजित ग्रीष्म ख्0क्ब् के मौके पर पहुंचने पर उन्होंने कहा कि सप्तक कॉलेज ऑफ परफॉर्मिग आ‌र्ट्स के जरिए आयोजित वर्कशॉप में उनकी टीचर्स डांसर्स को टिप्स देंगे। फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान ने हरिद्वार बाईपास रोड पर मीडिया से बातचीत में कहा कि अहमद खान ने सनी लियोनी को डांस सिखाने का जिम्मा सौंपा है। जिस पर उनका प्रयास जारी है, लेकिन सनी लियोनी का डांस सिखाना मानो चावल बनाने से पहले चावल धोने जैसी बात है। इस मौके पर सप्तक की स्वाति सिंह, विक्रांत जैन व अशोक वर्मा आदि मौजूद थे।

फिनाले में पहुंचने की संभावना

सप्तक प्रमुख स्वाति सिंह ने बताया कि सप्तक पहली जून से अंबाला, दिल्ली, रुड़की व देहरादून में वर्कशॉप शुरू कर रहा है, जिसमें कई डांसर्स पार्टिसिपेट करेंगे। देहरादून में रेसकोर्स में सरोज खान के मेल-फिमेल टीचर्स सिखाएंगे। इसके बाद सरोज खान पैसिफिक मॉल पहुंची, जहां उन्होंने हिल फाउंडेशन स्कूल की तरफ से आयोजित समर कैंप में पार्टिसिपेट कर रहे डांसर्स के बीच टिप्स भी शेयर किए। हिल फाउंडेशन की प्रिंसिपल सोनल वर्मा ने बताया कि सरोज खान की क्भ् जून को ग्रांड फिनाले के दौरान पहुंचने की संभावना है। इधर, सप्तक की स्वाति सिंह ने बताया कि सरोज खान देर शाम क्रॉसरोड मॉल भी पहुंची।