-अलीगंज के त्रिवेणीनगर की घटना

-छेड़खानी का आरोप लगाकर रोका और लूटकर फरार हुए बाइकसवार बदमाश

LUCKNOW (29 Sept): अलीगंज में बाइकसवार लुटेरों ने सर्राफ को निशाना बनाने के लिये नायाब तरीका आजमाया। दुकान बंद कर लौट रहे सर्राफ को छेड़खानी का आरोप लगाकर रोका और तमंचा सटाकर उसका ज्वैलरी भरा बैग लूटकर फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इंक्वायरी शुरू कर दी है।

घर लौट रहे थे

खदरा स्थित रामलीला मैदान के करीब रहने वाले हरिराम निषाद की फैजुल्लागंज में नन्हेलाल ज्वैलर्स नाम से ज्वैलरी का शोरूम है। गुरुवार रात 8 बजे हरिराम शोरूम बंद कर अपनी स्कूटी से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब वे त्रिवेणीनगर स्थित शांति वाटिका पहुचे, तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें छेड़खानी कर भागने का आरोप लगाते हुए रोक लिया। हरिराम ने छेड़खानी से इंकार किया तो वे बदमाश उन्हें स्कूटी से गिराकर पीटने लगे।

तमंचा दिखाकर छीन लिया बैग

हरिराम के मुताबिक, इसी बीच वहां बाइकसवार दो अन्य बदमाश भी आ पहुंचे। उन्होंने हरिराम पर तमंचा तान दिया और स्कूटी पर टंगा ज्वैलरी से भरा बैग छीन कर खदरा की ओर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद हरिराम ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस को हरिराम ने बताया कि लूटे गए बैग में 10 ग्राम सोना और 1.75 किलो चांदी की ज्वैलरी थी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लुटेरों की शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है।