-हाफिजगंज पुलिस ने सर्वेश मर्डर का किया खुलासा, दोस्त गिरफ्तार

-60 हजार रुपए लूटने के बाद डांस पार्टी में किए थे खर्च

BAREILLY: हाफिजगंज पुलिस ने थर्सडे सर्वेश मर्डर का खुलासा कर दिया। पुलिस का दावा है कि सर्वेश की हत्या उसके ही तांत्रिक दोस्त फरियाद ने की थी। फरियाद ने सर्वेश के पास से 60 हजार रुपए लूटने के बाद डांस पार्टी में खर्च कर दिए थे। पुलिस ने उसे काल डिटेल के आधार पर गिरफ्तार किया है।

12 जनवरी को मिली थी लाश

12 जनवरी को हाफिजगंज रफीक के भट्ठे के पास गेहूं के खेत में अज्ञात शव मिला था। शव के पास से बाइक मिली थी। पुलिस ने युवक की पहचान नवदिया वमनपुरी निवासी सर्वेश कुमार गंगवार के रूप में की थी। पुलिस ने सर्वेश के दो मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल निकाली तो एक नंबर से सिर्फ एक ही शख्स से दिन में 6-6 बार बात हो रही थी, जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी इस्लामनगर सेंथल निवासी फरियाद पुत्र नायाब हुसैन को गिरफ्तार कर लिया।

डेढ़ साल पहले हुई थी दोस्ती

पुलिस पूछताछ में फरियाद ने बताया कि उसकी सर्वेश से डेढ़ साल पहले मुलाकात हुई थी। जिसके बाद सर्वेश से उसकी गहरी दोस्ती हो गई थी। उसने बताया कि 11 जनवरी को सर्वेश के पास 60 हजार रुपए थे। इस बारे में जब उसे पता चला तो वह लालच में आ गया। रात में सर्वेश पीलीभीत जा रहा था, तो वह उसके साथ बाइक पर बैठ लिया। रास्ते में जब सर्वेश टायलेट करने के लिए रुका तो उसने पीछे से गड़ासे से उस पर वार कर दिया और उसकी हत्या कर रुपए लूटकर पैदल घर फरार हाे गया था।

गड़ा माल निकालने का देता था लालच

पुलिस के मुताबिक फरियाद तंत्र विद्या जानता है। वह लोगों को जमीन में गड़ा सोना व जेवरात निकलवाने का भी लालच देता है। 60 हजार रुपए लूटने के बाद फरियाद सेंथल में गया था और उसने सारी रकम डांस पार्टी में खर्च कर दी थी।

सर्वेश का मर्डर उसके ही तांत्रिक दोस्त ने किया था। दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बृजेश श्रीवास्तव, एसपी रूरल बरेली