-शहर को दो कैबिनेट मंत्री मिलने के बाद कानपुराइट्स में खुशी की लहर

>KANPUR: प्रदेश सरकार में कानपुर के सतीश महाना और सत्यदेव पचौरी को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. सतीश महाना शहर के महाराजपुर विधान सभा क्षेत्र से चुनाव जीते हैं वहीं सत्यदेव पचौरी गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं.

-------------

बॉक्स में लगाएं

------------

'कानपुर कासर्वागीण विकास मेरी प्राथमिकता'

-यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शामिल कानपुर के सतीश महाना ने दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट से की खास बातचीत

kanpur@inext.co.in

लखनऊ से फोन पर दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट से बातचीत के दौरान कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि कानपुर का सर्वागीण विकास मेरी प्राथमिकता है. शहर की खोई हुई पहचान फिर वापस दिलाने के लिए काम करूंगा. शहरवासियों को आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा. हर कदम शहर के विकास के लिए उठाया जाएगा. शहर का हर कोना साफ-सुथरा हो, इसके लिए सब मिलकर प्रयास करेंगे. शहर की ट्रैफिक व्यवस्था के सुधार के लिए प्लान बनाकर काम किया जाएगा.

..तो िफर होगी सख्त कार्रवाई

शहर की बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मामले में उनका कहना है कि पूरे उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था खराब थी, लेकिन अब बीजेपी की सरकार बनते ही प्रदेश में कानून का राज शुरू हो गया है. जहां तक कानपुर की बात है तो शहर अमन-चैन पसंद लोगों का है. ऐसे में पुलिस अधिकारियों को कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी और अपराधियों को सलाखों के पीछे करना होगा. वरना अब उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.